मुंबई क्या Sumbul के एक फैसले से 25 लाख गंवा देंगे घरवाले, जमकर हुआ हंगामा

क्या Sumbul के एक फैसले से 25 लाख गंवा देंगे घरवाले, जमकर हुआ हंगामा

क्या Sumbul के एक फैसले से 25 लाख गंवा देंगे घरवाले, जमकर हुआ हंगामा

मुंबई : समय के साथ बिग बॉस 16  (Bigg Boss 16) का गेम इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. कंटेस्टेंट अपना आधा सफर लगभग पूरा कर चुके हैं. हर कोई अपने हाथ में ट्रॉफी देखने के लिए जी तोड़ मेहनत करता दिखाई दे रहा है. प्राइज मनी में से 25 लाख रुपए घर वाले पहले ही गंवा चुके हैं. इस पैसे को वापस आने के लिए बिग बॉस घर वालों को एक टास्क देने वाले हैं. अब कंटेस्टेंट ये पैसा वापस हासिल कर लेते हैं या बिग बॉस के जाल में फंस जाते हैं यह देखना मजेदार होगा। 

आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और टीना दत्ता (Tina Datta) के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा दिखा जा रहा है. इसके बाद यहां पर 25 लाख रुपए वापस हासिल करने का टास्क होता दिखाई दे रहा है. इस टास्क में घर वालों को अगर 25 लाख चाहिए तो उन्हें कैप्टंसी से हाथ धोना होगा. सभी घरवाले पीछे हट जाते हैं लेकिन सुंबुल (Sumbul) कैप्टन बनने के लिए आगे आती हैं जो देखकर सब हैरान हो जाते हैं.

इस दौरान अर्चना (Archana Gautam) और सुंबुल (Sumbul) के बीच झगड़ा भी देखा गया जहां अर्चना कहती है कि तुझे हमारे 25 लाख वापस लाकर देना चाहिए तू तो कल चली जाएगी. जिस पर सुंबुल भड़क जाती है और कहती है कि यह पैसे तुम्हारी जेब से नहीं गए हैं.

इसके पहले घर में खाने को लेकर भी विवाद देखा गया जहां कुछ कंटेस्टेंट अपनी थाली में खाना छोड़ देते हैं, जिस पर टीना दत्ता (Tina Datta) बर्तन साफ करने से मना कर देती हैं. इसके बाद घर में खूब लड़ाई होती है और टीना निमृत (Nimrit) को घर की जेठानी कह कर बुलाती हैं और खाना छोड़ने वालों को जाहिल करार देती हैं.

और पढ़ें