Live News »

क्या सलमान के खिलाफ फिर होगा जोधपुर में एक केस दर्ज ? 17 जून को आएगा सीजेएम ग्रामीण कोर्ट से आदेश

क्या सलमान के खिलाफ फिर होगा जोधपुर में एक केस दर्ज ? 17 जून को आएगा सीजेएम ग्रामीण कोर्ट से आदेश

जोधपुर: सलमान खान द्वारा 1998 के हिरण शिकार मामले के दौरान अपने हथियार का लाइसेंस गुम हो जाने के लिए पेश किये गये झूठे शपथ पत्र के मामले पर आज सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान सलमान खान के अधिवक्ता ने कोर्ट में कहा कि सलमान खान का किसी भी तरह का यह मंतव्य नहीं था कि वह झूठा शपथ पत्र दे, ऐसे में उसके विरुद्ध किसी तरह की कार्यवाही करना न्यायोचित नही है. कोर्ट ने आज बहस पूरी होने के बाद प्रार्थना पत्र पर आदेश के लिए 17 जून की तारीख मुकरर्र की है. 

सलमान की और से हथियारों के लाइसेंस खो जाने को लेकर  शपथ पत्र पेश किया गया था
गौरतलब है कि  20 साल पहले जोधपुर में फिल्म हम साथ साथ है कि शूटिंग के दौरान हुए शिकार प्रकरण में सलमान की और से हथियारों के लाइसेंस खो जाने को लेकर  शपथ पत्र पेश किया गया था. अभियोजन ने इस शपथपत्र को झूठा बताते हुए कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए दंड प्रक्रिया सहिंता 340 के तहत कारवाही करने का प्रार्थना पत्र 2006 में पेश किया था. जिस पर लगातार सुनवाई के बाद आज इस पर आदेश की तिथि 17 जून मुकर्रर की है. 

...राकेश भारद्वाज फर्स्ट इंडिया न्यूज जोधपुर 

और पढ़ें

Most Related Stories

Coronavirus Updates: राजस्थान में एक ही दिन में 80 कोरोना पॉजिटिव मिले, मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 463, अकेले जयपुर में मिले 39 केस 

Coronavirus Updates: राजस्थान में एक ही दिन में 80 कोरोना पॉजिटिव मिले, मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 463, अकेले जयपुर में मिले 39 केस 

जयपुर: प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है, गुरुवार को एक ही दिन में राजस्थान में 80 मामले सामने आये है. जिनमें अकेले ही जयपुर में 39 केस पॉजिटिव मिले है. वहीं बांसवाडा में 2 मामले सामने आये है. भीलवाडा में एक, जैसलेमर में 5, झुंझुनूं में 7, जोधपुर में 3, टोंक में 7, कोटा में 2, झालावाड में 7 और बाडमेर में एक संक्रमित केस सामने आया है. इसके अलावा ईरानी से आये हुए 6 यात्री भी पॉजिटिव मिले है. प्रदेश कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 463 पहुंच गई है. जबकि कोरोना वायरस की वजह से अब तक 7 लोग अपनी जान गंवा चुके है. वहीं इस वायरस से अब तक कई लोग ठीक भी हो चुके है.

कोरोना महामारी: दुनियाभर में ज्यादातर स्पोर्ट्स इवेंट्स पर लगा ब्रेक, अब ये क्रिकेट टेस्ट सीरीज हुई स्थगित

जयपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले :
प्रदेश की राजधानी जयपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे है. जयपुर कोरोना एपिक सेंटर बनकर सामने आ रहा है. अकेले जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 168 पहुंच चुकी है. बढते कोरोना के प्रकोप की वजह से जयपुर के परकोटे में कर्फ्यू लगा दिया गया है. वहीं अब कर्फ्यू की सख्ती से पालना करवाई जा रही है. ना परकोटे से कोई बाहर जाएगा, ना ही यहां पर आएगा. जयपुर शहर के परकोटे में चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात है.

Coronavirus Updates: जोधपुर में डॉक्टर को हुआ कोरोना, जिले में अब तक 34 व्यक्ति संक्रमित मिले, एक की मौत

जानिए, प्रदेश में कहां कितने कोरोना पॉजिटिव:
अजमेर में 5, अलवर में 5, बांसवाडा में 12, भरतपुर में 8, भीलवाडा में 28, बीकानेर में 20, चूरू में 11, दौसा में 6, धौलपुर में एक, डूंगरपुर में कोरोना के अब तक 5 मामले सामने आये है. जैसलमेर में 19, झुंझुनूं में 31, जोधपुर में 34, करौली-पाली में 2-2, सीकर में एक, टोंक में 27, उदयपुर में 4, प्रतापगढ में 2 मामले कोरोना संक्रमण के सामने आये है. नागौर में एक, कोटा में 17, झालावाड में 9 और बाडमेर​ जिले में एक पॉजिटिव केस सामने आया है. इसके अलावा इटली के 2 और ईरान से आये हुए 42 यात्री कोरोना पॉजिटिव मिले है. 

Coronavirus Updates: जोधपुर में डॉक्टर को हुआ कोरोना, जिले में अब तक 34 व्यक्ति संक्रमित मिले, एक की मौत

Coronavirus Updates: जोधपुर में डॉक्टर को हुआ कोरोना, जिले में अब तक 34 व्यक्ति संक्रमित मिले, एक की मौत

जोधपुर: प्रदेश के जोधपुर जिले की जूनी मंडी क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. कई दिन से कोरोना प्रभावित भीतरी शहर के इस स्वास्थ्य केन्द्र पर वे मरीजों की जांच करते हुए स्वयं संक्रमित हो गए. उनके संक्रमित होने से प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए. दोपहर तक कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट आने से पहले गुरुवार को ही वे करीब 100 मरीज देख चुके थे. इसके बाद संक्रमित होने की पुष्टि होते ही उन्हें एमडीएम अस्पताल ले जाया गया. वहीं कलाल कॉलोनी स्थित उनके मकान के क्षेत्र में परिजनों की स्क्रीनिंग करने दोपहर 4 बजे तक कोई हीं पहुंचा. 

अमिताभ बच्चन ने जताया सप्लाई वॉरियर्स का आभार, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

जोधपुर में मिले 34 कोरोना पॉजिटिव:
इसके अलावा शहर में गुरुवार को एक और महिला पॉजिटिव पाई गई, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद उसके संक्रमित होने का पता चला. इस तरह शहर मे अब तक 34 कोरोना मरीज मिल चुके है. शहर के नवचौकिया स्थित सैटेलाइट अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर को नागौरी गेट क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रख जूनी मंडी में अस्थाई तौर पर तैनात किया गया. इस क्षेत्र में कोरोना के सर्वाधिक मरीज सामने आने पर घर-घर व्यापक स्तर पर सर्वे कराया जा रहा है. इस सर्वे में थोड़ा बहुत संदेह होते ही उस व्यक्ति को जूनी मंडी में जांच के लिए भेजा जा रहा है.

हरियाणा में बढ़ा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा, 5 नए मामले सामने आने के बाद मरीजों की संख्या हुई 158

आठ सौ लोगों की कर चुके थे जांच:
इन सभी लोगों की जांच गुरुवार को पॉजिटिव पाए गए डॉक्टर ही कर रहे थे. उनके यहां से कई लोगों के सैंपल लेकर एमडीएम अस्पताल भेजे गए. एक सप्ताह के दौरान वे करीब आठ सौ लोगों की जांच कर चुके थे. इस दौरान किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने से डॉक्टर को भी कोरोना हो गया. अब प्रशासन के सामने इस डॉक्टर के जांचे मरीजों की तलाश कर उनकी नए सिरे से जांच करने की बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है. गुरुवार दोपहर तक जांच रिपोर्ट आने से पहले यह डॉक्टर सौ से अधिक मरीजों की जांच कर चुके थे. गौरतलब हैं कि,परकोटे के भीतर बसे प्राचीन शहर में आज मिले डॉक्टर सहित कुल बीस कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके है. ऐसे में चार थाना क्षेत्रों में महा कर्फ्यू लगाकर व्यापक स्तर पर घर-घर जांच अभियान चलाया जा रहा है. इस डॉक्टर के पॉजिटिव निकलने के कारण अब पूरी प्रक्रिया नए सिरे से शुरू करनी पड़ेगी.

कोरोना वायरस से जोधपुर में पहली मौत, प्रशासन में हड़कंप

कोरोना वायरस से जोधपुर में पहली मौत, प्रशासन में हड़कंप

जोधपुर: जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण 77 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई. हालांकि उनके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मौत के करीब बारह घंटे पश्चात पता चली. कोरोना के कारण वे जोधपुर में जान गंवाने वाले वे पहले व्यक्ति है. उनकी डैड बॉडी को अस्पताल प्रशासन ने अपने कब्जे में ले रखा है. उनके दाह संस्कार का फैसला प्रशासन ही करेगा. मथुरादास माथुर अस्पताल में बुधवार देर रात प्रतापनगर निवासी एक 77 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. वह 12 दिन पहले पुणे से लौटे थे और उन्हें खांसी व सांस लेने में दिक्कत थी. वह दिन में एमडीएमएच की ओपीडी में आए, तब उन्हें भर्ती होने के लिए कहा गया था, लेकिन वे घर लौट गए.

कोरोना से जंग में आगे आई प्रदेश की न्यायपालिका, राजस्थान हाईकोर्ट के सभी 26 जजों ने सीएम फंड में दिए 14.75 लाख की मदद 

बुजुर्ग में कोरोना की पुष्टि होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया:
इसके बाद शाम को तबीयत बिगड़ने पर परिजन उन्हें फिर एमडीएम की इमरजेंसी में लाए. जहां इलाज के दौरान उन्होंने देर रात दम तोड़ दिया. कोरोना की आशंका के चलते निधन के बाद उनके शव का नमूना लिया गया. जिसकी रिपोर्ट गुरुवार दोपहर मिली. बुजुर्ग में कोरोना की पुष्टि होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि उन्हें संदिग्ध मान प्रशासन ने उनकी डैड बॉडी को पहले से अस्पताल में रोक रखा था. अब कोरोना से मौत होने की पुष्टि हो जाने के बाद दाह संस्कार प्रशासन अपने स्तर पर कराएगा. 

VIDEO: शब-ए-बारात को लेकर राज्य वक्फ बोर्ड चेयरमैन की अपील, घरों में रहकर ही नमाज अदा करें 

Coronavirus Updates: प्रदेश में कोरोना का कहर, पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 344, अब तक 6 लोगों की मौत

Coronavirus Updates: प्रदेश में कोरोना का कहर, पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 344, अब तक 6 लोगों की मौत

जयपुर: प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. यहां पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढकर 344 हो गई है. मंगलवार को 42 नए पॉजिटिव मरीज सामने आये. इनमें से 9 जोधपुर के हैं, जिसमें 6 संक्रमित लोग व्यक्ति के परिवार के हैं. इनके अलावा, 13 मामले जैसलमेर में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं, बांसवाड़ा में 7, जयपुर में 6, भरतपुर और बीकानेर में तीन-तीन, और चूरू में एक मामला कोरोना का आया है. राजस्थान में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 344 हो गई है. राजस्थान में अब तक कोरोना की चपेट में आने से 6 लोग जान गंवा चुके है. 

हनुमान जयंती आज : कोरोना संकट हरेंगे संकटमोचन हनुमान, ऐसे करें घरों में पूजा -आराधना

जयपुर शहर में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज:
अगर बात करे प्रदेश की राजधानी जयपुर की, तो यहां पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 106 (2 इटली के नागरिक) हो गई है. ये राजस्थान में सबसे ज्यादा आंकडा जयपुर का ही है. यहां पर प्रशासन सतर्क हो गया है. जयपुर के रामगंज क्षेत्र में कोरोना के मामले मिले है. इसके बाद पूरे परकोटे में लॉकडाउन और कर्फ्यू तो पहले ही था. अब सरकार के आदेश के बाद परकोटे की सीमाएं सील कर ​दी गई. अब यहां पर ना कोई अंदर आएगा, ना ही कोई बाहर जा सकेगा. हर जगह पुलिस जाब्ता तैनात है. 

जोधपुर में 66 मरीज:
अब बात करते है जोधपुर जिले की, यहां पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकडा 66 पहुं गया है. इसमें 36 ईरान से आये हुए लोग है. वहीं भीलवाड़ा स्थिति काबू में है. यहां पर पहले सबसे ज्यादा मरीज कोरोना के मिले थे. लेकिन प्रशासन की सख्ती के बाद यहां पर मामले स्थिर हो गए है. यहां पर कोरोना के 27 मामले सामने आये है.

झुंझुनूं में 23, टोंक में 20:
झुंझुनूं जिले में कोरोना के 23 मामले सामने आये है. वहीं टोंक में 20 मामले कोरोना संक्रमण के सामने आये है. चूरू में 11 मरीज तो प्रतापगढ़ में 2 कोरोना पॉजिटिव मिले है. डूंगरपुर और अजमेर में 5-5, अलवर में 5 कोरोना पॉजिटिव मिले है. 

जेलों को लेकर हाईकोर्ट का आदेश, कैदियों की भीड़ कम करने के लिए जरूरी कदम उठाये राज्य सरकार

बीकानेर में 14 मामले:
बात करते है बीकानेर जिले की, यहां पर 14 कोरोना पॉजिटिव मिले है. उदयपुर में 4 मामले सामने आये है. वहीं भरतपुर में अब तक 8 मामले सामने आये है. दौसा में 6, बांसवाड़ा में 9, पाली में 2, कोटा में 10, जैसलमेर में 14 , करौली, नागौर, धौलपुर और सीकर में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मिला है. 

Coronavirus Updates: राजस्थान में 24 नए पॉजिटिव केस मिले, कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 325

Coronavirus Updates: राजस्थान में 24 नए पॉजिटिव केस मिले, कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 325

जयपुर: प्रदेशभर में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. राजस्थान में पॉजिटिव मामले बढकर 325 हो गए है. मंगलवार सुबह 9 बजे तक 24 पॉजिटिव केस सामने आये है. बांसवाड़ा जिले से चार पॉजिटिव केस मिले है. चूरू जिले से एक, जयपुर से तीन पॉजिटिव मिले है. वहीं बात करे जैसलमेर की तो यहां पर 7 मामले सामने आये है. जोधपुर जिले में 9 पॉजिटिव मिले मिले है. प्रदेश में कोरोना की वजह से अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है.

सीएम गहलोत के निर्देश, कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए युद्ध स्तर पर करें काम, जयपुर के रामगंज में स्थिति नाजुक

लॉकडॉउन का उल्लंघन करने वाले बने सिरदर्द:
प्रदेश के भीलवाड़ा जिले में लॉकडॉउन का उल्लंघन करने वाले सिरदर्द बने हुए है. लोग चोरी छुपे बाहर से आ रहे है, जो पुलिस की परेड करवा रहे है. भीलवाड़ा में एक दर्जन लोग देर रात ऑटो में पहुंचे थे. अहमदाबाद के कबाडी व्यवसायी के साथ भीलवाडा पहुंचे थे. लॉकडाउन में भी 18 जिलों की सीमाओं को पार करके कपड़ा नगरी में पहुंचे.  कबाड़ी व्यापारी जगदीश माली की पुलिस तलाश कर रही है. यह मामला भीमगंज थाना खेत्र का है. 

Coronavirus Updates: ट्रंप का बयान- भारत दवा की सप्लाई नहीं करता तो फिर दिया जाता उसका करारा जवाब

जोधपुर में 7 थाना क्षेत्र में कर्फ्यू जारी
प्रदेश के जोधपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर पुलिस कमिश्नरेट के 7 थाना क्षेत्र में कर्फ्यू जारी है. पूर्व थाना क्षेत्र में थाना उदयमंदिर, सदर कोतवाली, सदर बाजार थाने में कर्फ्यू लगाया गया है. नागौर गेट थाने में पहले से ही  कर्फ्यू लगा हुआ है. पश्चिम थाना क्षेत्र के तीन थानों में अभी भी कर्फ्यू जारी है. पश्चिम थाना क्षेत्र थाना कुड़ी थाना देव नगर और थाना प्रताप नगर में कर्फ्यू जारी है. कोरोना वायरस के चलते पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में कर्फ्यू लगाया है. कुछ इलाके हाई रिस्क जॉन वाले घोषित है.

जोधपुर में 6 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, 12 की स्थिति में सुधार

जोधपुर में 6 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, 12 की स्थिति में सुधार

जोधपुर: कोरोना संक्रमण को लेकर जोधपुर जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग के प्रयास अब रंग लाने लगे हैं. जोधपुर शहर के 6 कोरोना के मरीज अब कोरोना नेगेटिव हो चुके हैं और उन्हें हॉस्पिटल से संक्रमण संस्थान में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं हॉस्पिटल में भर्ती है 12 मरीज की स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं. 

VIDEO: कोरोना को लेकर SMS मेडिकल कॉलेज में बड़ी खलबली! कैंटीन में कार्यरत मिला कोरोना पॉजिटिव 

रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अन्य जगहों पर किया शिफ्ट:
डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ जीएल मीणा ने बताया कि जोधपुर शहर के 17 कोरोना पॉजिटिव मरीज और पाली जिले से एक कोरोना पॉजिटिव एमडीएम अस्पताल में भर्ती हुआ था. इन 18 मरीजों के से 6 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन मरीजों को हॉस्पिटल से संक्रामक संस्थान एवं अन्य जगहों पर शिफ्ट कर दिया गया है.

Rajasthan Corona Update: प्रदेश में कोरोना की चपेट में आने से 5वीं मौत, पॉजिटिव केस का आंकड़ा हुआ 210 

फिलहाल 12 मरीजों का उपचार चल रहा:
मीणा ने बताया कि हॉस्पिटल में फिलहाल 12 मरीजों का उपचार चल रहा है और इन सभी मरीजों की स्थिति काफी बेहतर है. मीणा ने बताया कि जोधपुर के अस्पताल में भर्ती मरीज की स्थिति गंभीर नहीं है और हमें उम्मीद है कि जल्द ही यह सभी मरीज भी संक्रमण से मुक्त होंगे. 

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कुल आंकड़ा पहुंचा 206, कोरोना की चपेट में आने से अब तक 4 लोगों ने गंवाई जान

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कुल आंकड़ा पहुंचा 206, कोरोना की चपेट में आने से अब तक 4 लोगों ने गंवाई जान

जयपुर: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढता जा रहा है. प्रदेश में कोरोना के संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 206 हो गई है. इनमें 45 लोग तब्लीगी जमात में शामिल होकर आये थे. वहीं प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस की वजह से 4 लोगों की मौत हो चुकी है. बीकानेर और झुंझुनूं जिले में नए मामले सामने आये है. यहां पर 25 वर्षीय युवक बीकानेर का तबलीगी जमाती, वहीं झुंझुनूं का केस, 40 वर्षीय नवलगढ़ निवासी पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाया गया. शनिवार को प्रदेश में 25 नए पॉजिटिव मिले. 

ये है नए कोरोना के मामले:
बीकानेर में 4 दिन से पीबीएम अस्पताल में भर्ती 60 साल की महिला की सुबह 6 बजे मौत हो गई. सुबह 8 बजे महिला के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट आई. महिला यहां वेंटिलेर पर थी. पीडित महिला को बुखार और सांस लेने में परेशानी थी. प्रदेश के बांसवाड़ा जिले में पहली बार 2 पॉजिटिव मिले. 2 चूरू में संक्रमित तब्लीगी जमात से हैं. भीलवाड़ा के बांगड़ अस्पताल के ओपीडी में भर्ती एक मरीज भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. झुंझुनू में 7 संक्रमित मिले, जो सभी तब्लीगी जमात से हैं. जोधपुर में 8 नए कोरोना संक्रमित केस सामने आये. वहीं, शाम को भरतपुर में भी दो पॉजिटिव मामले आये. वहीं टोंक और करौली में भी एक-एक मामला सामने आया. प्रदेश में शनिवार को कोरोना के केस आये है, जिनमें से 12 लोग तब्लीगी जमात में शामिल होकर आये थे. 

Lockdown: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने शुरू की सहयोग किचन, जरूरतमंदों के घर पहुंच रहा है भोजन

जयपुर में सबसे ज्यादा पॉजिटिव:
प्रदेश की राजधानी जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मामले सबसे ज्यादा है, यहां पर कोरोना पॉजिटिव संक्रमित लोगों की संख्या 55 हो गई है. यहां पर कोरोना से बचाव के लिए पहले ही कर्फ्यू लगा दिया गया है. वहीं अब प्रशासन ओर सतर्क हो गया है.वहीं बात करें भीलवाडा की तो यहां पर सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज थे. अब यहां पर मरीजों की संख्या स्थिर हो गई है. यहां पर 27 कोरोना पॉजिटिव मरीज है. वहीं 9 लोगों की जांच पहले कोरोना पॉजिटिव आई थी. अब उनकी शुक्रवार को जांच नेगेटिव आई है. 

जोधपुर में 45 मामले:
वहीं बात करें जोधपुर जिले की तो यहां पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 45 हो गई है. इसमें 28 लोग ईरान से आये है. वहीं झुंझुनूं में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 16 है. चूरू में 10 तो टोंक में 17 कोरोना पॉजिटिव मरीज है. 

अजमेर में 5 तो बीकानेर में 3
अब बात करते है अजमेर जिले की, तो यहां पर कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 5 है. वहीं बीकानेर में 3 कोरोना पॉजिटिव मिले है. प्रतापगढ़ में 2 पॉजिटिव, तो डूंगरपुर में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है. अलवर में  2 मामले सामने आये है, जबकि अलवर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 

आईडीबीआई एटीएम लूट का असफल प्रयास, एटीएम में था 19 लाख का कैश

उदयपुर में 4 मामले सामने आये:
प्रदेश के उदयपुर जिले में कोरोना के 4 मामले सामने आये है. जबकि भरतपुर में 5 कोरोना पॉजिटिव है. बांसवाडा में 2 कोरोना पॉजिटिव है. वहीं दौसा में एक कोरोना पॉजिटिव है. तो धौलपुर, सीकर, करौली और पाली में 1-1 कोरोना संक्रमित मिला है.

...जब निकल आया जोधपुर एम्स में कोबरा सांप, मच गई अफरा-तफरी

...जब निकल आया जोधपुर एम्स में कोबरा सांप, मच गई अफरा-तफरी

जोधपुर: प्रदेश के जोधपुर जिले के एम्स में उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब ​एक कोबरा सांप वहां पर आ गया. सांप के एम्स में दिखाई देते ही अफरा तफरी का माहौल मच गया. यह सांप ऑक्सीजन प्लांट में निकला जिसके चलते तुरंत ही सांप पकडने वाले मोहम्मद इस्माईल रंगरेज को मौके पर फोन करके बुलाया गया, जिसके चलते मौके पर पहुंचे सांप पकडने वाले मोहम्मद इस्माईल रंगरेज ने कडी मशक्कत के बाद जाकर सांप को पकड़ा.

Rajasthan Lockdown: बालोतरा में आगे आये भामाशाह, जरूरतमंदों को रोजाना करवा रहे है भोजन

समय पर सांप को पकड़ा जा सका:
जिसके बाद कही जाकर मरीजों और स्टाफ के सदस्यों ने राहत की सांस ली. एम्स अस्पताल के स्टाफ शकील अहमद की गंभीरता ही रही कि जिन्होने मौके की स्थिति को देखते हुए तुरंत सांप पकड़ने वाले मोहम्मद इस्माईल रंगरेज को फोन किया, जिसके चलते समय पर सांप को पकड़ा जा सका. सांप के पकड़े जाने के बाद जहां हर कोई खुशी के साथ मोहम्मद इस्माईल रंगरेज का आभार जताता भी नजर आ रहा था. 

भीलवाड़ा मॉडल पर जीत पाएंगे कोरोना की जंग, एसीएस मेडिकल रोहित कुमार सिंह बनाए हुए पैनी नजर

Open Covid-19