Live News »

महिला ने लगाया एक व्यक्ति के खिलाफ मंदिर में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप

महिला ने लगाया एक व्यक्ति के खिलाफ मंदिर में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप

देचू(जोधपुर): स्थानीय पुलिस थाने में एक महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ मंदिर में ले जाकर बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी जय किशन सोनी ने बताया कि पीड़िता ने देचू थाने में पेश होकर बताया कि 13 सितंबर के दिन में 4:00 बजे सरहद नाथडाऊ गांव में बने एक मंदिर में बुद्धाराम भील मुझे वहां पर ले गया जहां मंदिर का दरवाजा बंद कर बलात्कार किया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच: 
वहीं उस समय किसी महिला के आ जाने पर वहां से फरार हो गया. देचू पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच थानाधिकारी जय किशन सोनी कर रहे हैं. वहीं महिला का आज मेडिकल करवाया जाएगा. 

और पढ़ें

Most Related Stories

टिड्डी दल के हमले ने चंद मिनटों में ही किया फसलों को चौपट

टिड्डी दल के हमले ने चंद मिनटों में ही किया फसलों को चौपट

देचू(जोधपुर): लोहावट व शेरगढ़ उपखंड क्षेत्र पिछले कई दिनों से टिड्डी दल के हमले से लाखों रुपए की फसल चौपट हो गई है. वहीं कई गांवों में टिड्डी दल का पड़ाव होने से किसानों की नींद भी उड़ने लग गई है. लोहावट क्षेत्र के पंचायत समिति देचू क्षेत्र में बुधवार को दोपहर के बाद अचानक बादलों में धुएँ की तरह टिड्डी दल दिखाई दिया. जिसे एकबारगी तो सब घरों से बाहर निकल कर देखने लगे लेकिन कुछ ही देर बाद खेतों में खड़ी फसल को नष्ट कर दिया.

किसान खेतों में पहुंचे तब तक टिड्डी दल ने हमला कर दिया:  
पंचायत समिति देचू क्षेत्र के गुमानपुरा सहित अधिकांश गांव में  टिड्डी दल ने पहुंचकर हमला कर दिया. टिड्डी दल को लेकर किसान टिड्डियों को भगाने को लेकर बजाने के लिए घर से सामान लेकर खेतों में पहुंचे तब तक टिड्डी दल ने हमला कर दिया था. इस बार टिड्डी दल की संख्या अधिक होने के कारण बार-बार उड़ान भर लेता है. जिससे नियंत्रण में आने में मुश्किल हो रही है. किसानों ने प्रशासन से उचित मुआवजे की मांग की है.

काल बनकर आए ट्रेलर ने बाइक को लिया चपेट में, दो लोगों की मौत

काल बनकर आए ट्रेलर ने बाइक को लिया चपेट में, दो लोगों की मौत

देचू(जोधपुर): देचू पुलिस थाना क्षेत्र के बावकान तिराहे पर रविवार शाम के समय एक ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले ले लिया जिससे रायसर निवासी 58 साल के सुमेर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बहादुर सिंह को गंभीर अवस्था में जोधपुर रेफर किया गया लेकिन रास्ते में दम तोड़ दिया. हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक ट्रेलर के नीचे फंस गई. ट्रेलर चालक बाइक को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया. 

दुर्घटनास्थल पर आए दिन होते रहते है हादसे: 
दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं मृतक सुमेर सिंह का शव परिजनों को सौंप दिया गया वहीं बहादुर सिंह का शव एमडीएम जोधपुर मोर्चरी में रखवाया गया. इस तिराहे पर आए दिन हादसे होते रहते हैं लेकिन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है. ग्रामीणों ने तिराहे पर दुर्घटनाएं रोकने के लिए उचित कदम उठाने की मांग की है. पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की. 

Open Covid-19