नोएडा Noida: महिला ने मुंशी समेत चार लोगों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

Noida: महिला ने मुंशी समेत चार लोगों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

Noida: महिला ने मुंशी समेत चार लोगों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

नोएडा: थाना सेक्टर-20 में एक महिला ने वकील, उसके मुंशी सहित चार लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला के पति को नोएडा पुलिस ने किसी मामले में जेल भेजा था. पुलिस ने बताया कि वकील और उसके मुंशी ने महिला के पति की जमानत करवाने के बहाने उसे बुलाया और अपने साथियों के साथ उससे कथित तौर पर सामूहिक रूप बलात्कार किया.

सहायक पुलिस आयुक्त अंकिता शर्मा ने बताया कि बल्लभगढ़ की रहने वाली एक महिला ने बल्लभगढ़ पुलिस से शिकायत की थी कि उसके पति को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वकील विकास के मुंशी का उसके पास फोन आया कि वह उसके पति की जमानत करवा देगा. शर्मा ने बताया कि महिला का आरोप है कि वह अधिवक्ता महेश, उसके मुंशी विकास से मिलने के लिए अदालत गई. ये लोग महिला को लेकर सेक्टर-दो स्थित एक ऑफिस में गए. वहां पर महेश, विकास, देवेंद्र और एक अन्य व्यक्ति ने उससे सामूहिक रूप से बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि इन लोगों ने महिला से कई दिनों तक बलात्कार किया. 

विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. वहीं पीड़िता का कहना है कि उससे सामूहिक बलात्कार की जानकारी जब उसके पति को मिली तो वह उसे छोड़कर चला गया. पीड़िता के अनुसार इस घटना की वजह से उसकी जिंदगी मुश्किलों में घिर गई है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें