संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने की खुदकुशी, कल ही हुई थी जेठ के लड़के की शादी

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने की खुदकुशी, कल ही हुई थी जेठ के लड़के की शादी

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने की खुदकुशी, कल ही हुई थी जेठ के लड़के की शादी

सैपऊ(धौलपुर): सैपऊ थाना क्षेत्र में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते खुदकुशी कर ली है. विवाहिता का शव अपने ही कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है. महिला को फंदे से लटका देख परिवारीजनों में हड़कंप मच गया. शादी वाले घर में जहां खुशियों का माहौल था महिला की मौत की खबर से पलभर में खुशियां मातम में बदल गई.

 हाईकोर्ट ने RAS मुख्य परीक्षा परिणाम जारी करने पर लगी रोक हटायी, नियमों में संशोधन करने से हुआ रास्ता साफ 

दूल्हे की चाची ने खुदकुशी कर ली: 
जिस घर में महिला की मौत हुई है उसी के जेठ के लड़के की कल शादी हुई थी. देर शाम को घर में दुल्हन विदा होकर आई उसी घर में रात्रि को दूल्हे की चाची ने खुदकुशी कर ली. मृतका के दो संतान भी हैं. घटना की सूचना पाकर सैपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर सीएससी मोर्चरी पर लाया गया जहां पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

राजस्थान सरकार ने जारी की अनलॉक-2.0 की गाइडलाइंस, जानिए कहां-कहां मिलेगी छूट और क्या होगी सख्ती 

शादी वाले घर में महिला की मौत से हड़कंप मच गया:
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना दौनारी गांव की है जहां महिला रेखा पत्नी जोगेंद्र ठाकुर की मौत हुई है. महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी है. परिजनों ने बताया कि कल ही उस घर में जेठ के लड़के की शादी होकर आई है उसी रात को शादी वाले घर में महिला की मौत से हड़कंप मच गया है. बताया गया है कि शादी के दिन तक यह महिला मांगलिक आयोजन के बीच होने वाले गीत आनंद में खूब नाच गान किया था. जिस तरह से महिला ने खुदकुशी की है उसको लेकर परिजन सदमे में है. उधर घटना के बाद मृतका के पीहर पक्ष से पहुंचे लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है.

और पढ़ें