मुजफ्फरनगर Uttar Pradesh: मुजफ्फरनगर में पति के पीटने पर महिला चार बच्चों के साथ नहर में कूदी, तीन को बचाया

Uttar Pradesh: मुजफ्फरनगर में पति के पीटने पर महिला चार बच्चों के साथ नहर में कूदी, तीन को बचाया

Uttar Pradesh: मुजफ्फरनगर में पति के पीटने पर महिला चार बच्चों के साथ नहर में कूदी, तीन को बचाया

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पति के हाथों पिटाई से आहत 32 वर्षीय एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ ऊपरी गंगा नहर में छलांग लगा दी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि रीना और उसके दो बच्चों- तीन वर्षीय निविका और नौ वर्षीय संध्या, को बचा लिया गया है. लेकिन उसके दो अन्य बच्चों, आठ वर्षीय सूरज और पांच वर्षीय छवि का अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस ने बताया कि भोपा गांव के पास की यह घटना शनिवार शाम की है. रीना की शादी संदीप से हुई थी और दोनों अलावलपुर गांव में रहते थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को संदीप नशे की हालत में घर आया और रीना के साथ मारपीट करने लगा.

उन्होंने बताया कि गुस्से में रीना अपने बच्चों के साथ घर से निकली और जा कर नहर में कूद गई. एक अन्य घटना में, भोपा थाना क्षेत्र के नन्हेड़ा गांव में जितेंद्र नाम के 35 वर्षीय व्यक्ति ने कथित रूप से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने कहा कि संदिग्ध आत्महत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जितेंद्र द्वारा इस्तेमाल किए गए तमंचे को जब्त किया गया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें