महिला ने थाने में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, साथी कर्मचारियों पर यौन शोषण का आरोप

महिला ने थाने में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, साथी कर्मचारियों पर यौन शोषण का आरोप

महिला ने थाने में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, साथी कर्मचारियों पर यौन शोषण का आरोप

हिसार: हरियाणा में एक महिला ने पुलिस थाने में खुद को आग लगा ली (Set Myself on Fire) . महिला, थाने में साथी कर्मचारियों पर यौन शोषण के मामले में न्याय मांगने आई थी. हिसार में मंगलवार को एक महिला द्वारा आत्मदाह (Self-Immolation) की कोशिश का मामला सामने आया है. घटना थाने के बाहर की है, जिस पर पुलिस वालों ने तुरंत काबू पाया.

अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है आरोपी:
महिला का आरोप है कि उसके साथ फैक्ट्री में साथ काम करने वाले (Work With Her) एक युवक ने गलत किया है और अब उसके अश्लील वीडियो (Porn Video) को वायरल करने की धमकी दे-देकर परेशान कर रहा है. पुलिस ने इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

एक दवा कंपनी में कार्यरत है आरोपी:
हिसार की मिल रोड स्थित गर्वनमेंट कॉलोनी (Government Colony located at Mill Road) में रहने वाली महिला मंगलवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे यहां HTM थाने में पहुंची. उसने कहा कि जवाहर नगर निवासी सुमित सेक्टर 1-4 स्थित रीगेन (Rigen) नामक दवा फैक्ट्री में काम करता है. उसने हॉली अस्पताल के नजदीक एक होटल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया है. उस दौरान सुमित ने अश्लील वीडियो भी बना लिया और अब उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बार-बार बुलाकर गलत काम का दबाव बनाता है.

खुद पर छिडका पेट्रोल:
थाने में मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने उसे रुकने की कहते महिला ASI को बुलाया, लेकिन इससे पहले महिला वापस चली गई. इसके बाद करीब साढ़े 10 बजे वह दोबारा थाने पहुंची तो उसके हाथ में पेट्रोल की बोतल (Bottle Of Petrol) थी. थाने के गेट पर पहुंचते ही उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली (Set on Fire). हालांकि थाने में मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने तुरंत आग को बुझा दिया. इससे महिला के कपड़ों का कुछ ही हिस्सा जल पाया, लेकिन वह बच गई.

महिला की शिकायत पर आरोपी हिरासत में:
इसके तुरंत बाद ASP (Assistant Superintendent of Police) अशोक कुमार और महिला थाने से इंस्पेक्टर सरोज मौके पर पहुंचे. पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सुमित को हिरासत में ले लिया. प्राथमिक जांच के मुताबिक करीब 8 माह पहले महिला भी सुमित के साथ दवा फैक्ट्री में काम करती थी. बीती रात को उसने अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन पति ने बचा लिया. इसके बाद आज सुबह थाने के बाहर फिर उसने आत्महत्या की कोशिश की.

और पढ़ें