close ads


लॉकडाउन में ढील के बाद हरियाणा में धीरे-धीरे शुरू होने लगा काम, गुड़गांव में हीरो मोटर ने शुरू किया काम 

लॉकडाउन में ढील के बाद हरियाणा में धीरे-धीरे शुरू होने लगा काम, गुड़गांव में हीरो मोटर ने शुरू किया काम 

चंडीगढ़: देश में लॉकडाउन 3.0 का शुक्रवार को 5 वां दिन है. ऐसे में अब लॉकडाउन में ढील के बाद ​फिर से उद्योग धंधे पटरी पर लौटना शुरू हो जाएंगे. हरियाणा में कामकाज धीरे-धीरे शुरू होने लग गया है, लेकिन अभी पूरे काम को फिर से सुचारू करने के लिए अभी ओर वक्त लगेेगा. खबरों के मुताबिक हरियाणा के गुड़गांव से एक अच्छी खबर सामने आई है, यहां पर मारुति के बाद अब दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटर कॉर्प ने वाहनों का निर्माण शुरू कर दिया है.

Rajasthan Corona Updates: राजस्थान में कोरोना से मौत का शतक, पिछले 12 घंटे में सामने आये 26 नए केस, कुल मरीज 3453 

मारुति ने कर्मचारियों को काम पर लौटने को कहा:
इसी के साथ गुड़गांव और आसपास के क्षेत्रों में  करीब 800 से अधिक औद्यौगिक संस्थानों ने लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए काम शुरू कर दिया है.वहीं, मारुति कंपनी ने अपने कर्मचारियों को काम पर वापस लौटने को कहा है. इधर, कोरोना के डर की वजह से अधिकांश कर्मचारी अपने घरों को वापस लौट चुके हैं. मजदूर भी घरों से बाहर निकलने को अभी राजी नहीं हैं. 

मरीजों की संख्या बढी 626:
हरियाणा के 21 जिलों में कोरोना वायरस पहुंच चुका है. गुरुवार को महेंद्रगढ़ के नारनौल में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के 2 जवान कोरोना संक्रमित पाये गए. यह जवान दिल्ली से एक सप्ताह की छुट्टी के बाद यहां आए थे. इनमें से एक राजस्थान का रहने वाला है. स्वास्थ्य विभाग ने इन्हें क्वारैंटाइन कर दिया है. वहीं प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 600 पार करते हुए 626 पहुंच गया है. गुरुवार को 31 नए मरीज आए. पानीपत में कोरोना से दूसरी जबकि प्रदेश में 9वीं मौत हुई.

COVID-19: देश में कुल 56 हजार 342 केस, पिछले 24 घंटों में 3390 नए संक्रमित मामले आये सामने, 103 लोगों की मौत

और पढ़ें