नेपोटिज्म पर यामी गौतम ने शेयर की अपनी राय

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम(Yami Gautam) ने इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ली है. वह अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी अदाओं से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं. यामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपने फैंस के साथ बातचीत भी करती हैं.

हाल ही में यामी ने फैंस के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, जहां एक्ट्रेस ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म मुद्दे पर भी खुलकर अपनी बात रखी.

आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने यामी से पूछा- आपको नहीं लगता कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो लोग होते हैं, वह नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले टैलेंटेड फेस को पीछे धकेलते हैं? क्या आपने भी इसका सामना किया है? इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, "जो बीत गया, वह बीत गया, वह हो चुका है. हम सभी को आज पर फोकस करना चाहिए. बॉलीवुड को बेहतर जगह बनाना चाहिए. अच्छी फिल्में बनानी चाहिए. टैलेंट को बढ़ावा देना चाहिए, फिर चाहें हम किसी भी बैकग्राउंड से क्यों न आते हों और मुझे ऐसा लगता है कि बदलाव धीरे-धीरे आ रहा है."

यामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "दसवीं" में नजर आयीं थीं, जिसमें अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे. वहीं इस समय एक्ट्रेस की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं.