आत्मविश्वास से बोले Yogi Aditya Nath: हमने Covid को हराया है और अब चुनाव भी जीतेंगे 

आत्मविश्वास से बोले Yogi Aditya Nath: हमने Covid को हराया है और अब चुनाव भी जीतेंगे 

आत्मविश्वास से बोले Yogi Aditya Nath: हमने Covid को हराया है और अब चुनाव भी जीतेंगे 

लखनऊ: कोरोना वायरस (Covid Virus) के संक्रमण के भीषण संकट (Severe Crisis) और तमाम आशंकाओं के बावजूद बीच उत्तर प्रदेश की करीब 24 करोड़ आबादी की जिम्मेदारी लेने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपेक्षित परिणाम मिलने के बाद काफी आशान्वित भी हैं. योगी आदित्यनाथ आत्मविश्वास से लबरेज (Over Confident) नजर आए. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर आत्मविश्वास भी जताया है. उन्होंने दो टूक कहा कि हमने कोरोना को हराया है और अब चुनाव भी जीतेंगे.

2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर योगी पूरी तरह आशान्वित:
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) के सामने अब 2022 में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) की बड़ी परीक्षा भी है. इन जटिल परिस्थितियों में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आशान्वित हैं, चाहें कोरोना का संकट हो या विधानसभा चुनाव. इस आत्मविश्वास के पीछे मजबूत रणनीति का आधार है. इस बीच वह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) जाकर न सिर्फ धारणाओं को तोड़ते हैं, बल्कि वहां से भावनात्मक रिश्ते (Emotional Relationships) जोडऩे की पहल भी करते हैं और इसी आत्मविश्वास पर दावा भी करते हैं कि जैसे कोरोना को हराया है, वैसे ही अगला चुनाव भी जीतकर प्रदेश में फिर BJP की सरकार बनाएंगे.

संकट के बीच की जा रही पत्रकारिता की जमकर सराहना की:
मुख्यमंत्री योगी ने मीडिया (Media) के साथ वर्चुअल चर्चा में तमाम विषयों पर विस्तृत बात की और गंगा में शव उतराने को लेकर की जा रही सियासत (Politics) और बनाई जा रही भयावह तस्वीर (Scary Picture) के बीच तथ्यपरक पत्रकारिता (Factual Journalism) की जमकर सराहना करते हुए इसे राष्ट्रधर्म (Nationalism) बताया.

उन्होंने साफ कहा कि तमाम लोग जहां अफवाहें फैलाने, माहौल खराब करने में जुटे रहे, वहीं मीडिया संस्कृति और राष्ट्रधर्म के साथ खड़ा रहा. गंगा नदी की पुरानी और वर्तमान तस्वीरों को प्रकाशित कर जनता के बीच फैले भ्रम को भी तोड़ा.

और पढ़ें