लखनऊ UP: असम में गरजे CM योगी, कहा- कांग्रेस ने कश्मीर को किया आतंकवाद के हवाले, असम में कराई घुसपैठ

UP: असम में गरजे CM योगी, कहा- कांग्रेस ने कश्मीर को किया आतंकवाद के हवाले, असम में कराई घुसपैठ

UP: असम में गरजे CM योगी, कहा- कांग्रेस ने कश्मीर को किया आतंकवाद के हवाले, असम में कराई घुसपैठ

लखनऊः उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं. गौरतलब है कि असम और पश्चिम बंगाल में इस दिनों चुनावी माहौल सुर्खियो में हैं और इसी के चलते बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने भी अपना पूरा जोर लगा रखा है. हाल ही में सीएम योगी चुनावी प्रचार के लिए असम के होजाई पहुंचे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

असम की धरती शंकरदेव के कारण बच पाई

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि  कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है. उसने कश्मीर को आंतकवाद के हवाले किया है और असम में घुसपैठ कराई है. योगी ने कहा है कि असम की धरती शंकरदेव के कारण ही बच पाई है. कांग्रेसे की कूटनीति चलती और उनका षड़यंत्र सफल होता तो भारत की धरती उसी तरह का खतरना पैदा करती, जो बाकि के राज्यों में हुआ था. 

कांग्रेस की नीति तुष्टिकरण और सत्ता प्राप्त करने की

सीएम योगी ने आगे कहा है कि शंकरदेव ने राष्ट्रवाद की अलख जगाकर देश को बचान में योगदान दिया है. इतना ही नहीं घुसपैठ की समस्या से अवगत कराया है. कांग्रेस ने राज्य के लोगों के लिए कुछ भी नहीं किया है. कांग्रेस की नीति तुष्टिकरण और सत्ता प्राप्त करने की थी, ना कि लोगों के लिए कुछ करने की. 

असम की धरती पूज्यनीय है

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा है कि असम की धरती पूज्यनीय है. इस धरती ने कई बड़े साहित्यकार और खेल रत्न दिए हैं. इन पर हमें गर्व होना चाहिए. पिछले 6 सालों में बीजेपी ने विकास योजनाओं को हर नागरिक तक पहुंचाया है. उन्होंने कहा है कि हमनें जाति, धर्म, मजहब, रंग आदि का भेदभाव नहीं किया है और सभी को हर योजना का लाभ दिया है. 

बीजेपी ने कश्मीर को आतंकवादियों के चंगुल से बचाया

सीएम योगी ने आगे कहा है कि बंगाल में पैदा हुए श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कहा था कि देश  में दो विधान, दो प्रधान, दो कानून और दो निशान नहीं चलेंगे.  हम कश्मीर के लिए लड़ा करते थे. कांग्रेस ने साल 1952 में कश्मीर में धारा 370 लगाकर कश्मीर को आतंकवादियों के हवाले कर दिया था. बीजेपी ने ही इस धारा को खत्म करके कश्मीर को आतंकवादियों के चंगुल से बचाया है.

और पढ़ें