लखनऊ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- योगी सरकार ने गुंडाराज, भ्रष्टाचार किया खत्म और माफिया से दिलाई मुक्ति

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- योगी सरकार ने गुंडाराज, भ्रष्टाचार किया खत्म और माफिया से दिलाई मुक्ति

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- योगी सरकार ने गुंडाराज, भ्रष्टाचार किया खत्म  और माफिया से दिलाई मुक्ति

लखनऊ: केंद्रीय सूचना प्रसारण, खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर ने उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी सरकार पर माफियाराज और गुंडाराज का आरोप लगाया,वहीं राज्य की भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार के कामकाज की सराहना की. ठाकुर शुक्रवार को एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

अपने संबोधन में ठाकुर ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव की सरकार के पांच वर्ष का कार्यकाल उठाकर देखिए, एक तरफ गुंडाराज था, माफियाराज था तो वहीं दूसरी ओर एक के बाद एक दंगे होते थे लेकिन पिछले पांच वर्ष में योगी आदित्यनाथ की सरकार के कार्यकाल में दंगो का दूर दूर तक नामोनिशान नहीं है. उन्होंने कहा कि जो आतंक का वातावरण पैदा करते थे आज वह नजर नहीं आते . जो कल तक तोड़ फोड़ करते थे आज उनकी संपत्ति पर बुलडोजर चलता है. जो आतंक फैलाते थे, आज खुद गायब हैं. अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी जैसे लोग जिनकी तूती कल तक सपा सरकार में बोलती थी, आज उनसे मुक्ति दिलाने का काम योगी सरकार ने किया है. भाजपा सरकार ने गुंडाराज, भ्रष्टाचार तो खत्म किया ही है, माफिया से मुक्ति दिलाने का काम भी किया है.

उन्होंने कहा, 'पांच साल पहले यहां की बेटियों का सड़कों पर निकलना मुश्किल हो जाता था, व्यापारी भी शाम होने से पहले दुकानों में ताला लगाकर घर चले जाते थे . आज माहौल बदला है. जो डर 2017 से पहले देखने को मिलता था वह आज नहीं है. आज बेटियां कालेज जा सकती हैं, काम पर जा सकती हैं, महिलायें सुरक्षित हैं व्यापारी अपने कामकाज को बढ़ा सकता है. उन्होंने कहा कि यहीं कारण है कि राज्य में तीन लाख करोड़ रूपये का निवेश अब तक हो चुका है. यह गुंडाराज, माफियाराज से मुक्ति के कारण ही हुआ है.' उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में भारतीय जनता पार्टी पिछले चुनाव से अधिक सीटों पर विजय हासिल कर सरकार बनाएगी . सोर्स- भाषा

और पढ़ें