बरेली Uttar Pradesh: रोटी देने के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh: रोटी देने के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh: रोटी देने के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

बरेली: बरेली जिले में रोटी नहीं देने के विवाद में होटल मालिक और उसके साथियों ने एक युवक की कथित रूप से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मामला दो समुदायों से जुड़े होने की वजह से मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

पुलिस अधीक्षक (नगर) रवींद्र कुमार ने सोमवार को बताया कि रविवार को सनी नामक युवक ने अपने जन्मदिन की दावत के लिए जीशान नामक व्यक्ति के होटल में 150 रोटियों का आर्डर दिया था , जीशान ने उस वक्त उसे 40 रोटी देते हुए कहा कि बाकी रोटियां बाद में मिलेंगी. उन्होंने बताया कि रात करीब साढे 10 बजे जीशान ने सनी को फोन करके कहा कि अब रोटियां नहीं मिल पाएंगी जिसपर सनी अपने भाई बबलू के साथ होटल पहुंचा. पुलिस के अनुसार आरोप है कि रोटी ना देने को लेकर जीशान और सनी के बीच झड़प हो गई तथा जीशान तथा उसके साथियों ने सनी और उसके भाई बबलू की लाठियों से पिटाई की. पुलिस अधीक्षक के अनुसर सनी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 26-27 जून की मध्य रात्रि करीब डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई.

कुमार ने बताया कि इस मामले में जीशान के चचेरे भाइयों मुजीब और वहीद तथा होटल कर्मी झावर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि जीशान की तलाश की जा रही है. सनी के शव का आज पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मामला दो संप्रदाय के लोगों के बीच का होने के कारण इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें