बरेली बरेली में पत्नी और तीन माह की बेटी की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या

बरेली में पत्नी और तीन माह की बेटी की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या

बरेली में पत्नी और तीन माह की बेटी की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या

बरेली: बरेली में शुक्रवार को कथित तौर पर अपनी तीन माह की बेटी और पत्नी की हत्या के बाद एक युवक द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है.पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार बरेली जिले के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक कमरे में राम प्रकाश (26), उसकी पत्नी मीनू (24) और तीन माह की बच्ची का शव मिला. बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि फतेहगंज पूर्वी थाने को एक महिला ने सूचना दी कि उसका बेटा रामप्रकाश, बहू मीनू और उनकी तीन माह की बच्ची अपने कमरे में मृत पड़े हैं.

पुलिस ने महिला के हवाले से बताया कि सुबह जब बहू और बेटे अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो दूसरे बेटे ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया जहां उन्होंने देखा कि रामप्रकाश चुनरी से बने फंदे से लटका हुआ है जबकि बिस्तर पर उसकी बच्ची और पत्नी मृत पडी हैं. उन्होंने बताया कि फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के उत्तम गंज पश्चिमी मोहल्ला निवासी राम प्रकाश की शादी सवा साल पहले मीनू के साथ हुई थी. करीब तीन महीने पहले बेटी कृष्णा का जन्म हुआ था.

मौके पर फील्ड यूनिट और पुलिस मौजूद है, तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया:

सजवाण ने बताया कि आशंका है कि रामप्रकाश ने पहले अपनी पत्नी और बच्ची की हत्या की और बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने कहा कि मौके पर फील्ड यूनिट और पुलिस मौजूद है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. सजवाण ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि मृतक रामप्रकाश ने पत्नी और बच्ची की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है. प्रकरण में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. सोर्स-भाषा  

और पढ़ें