आगरा UP में युवक ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया पर लिखा- पड़ोस की लड़कियां परेशान करती हैं

UP में युवक ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया पर लिखा- पड़ोस की लड़कियां परेशान करती हैं

UP में युवक ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया पर लिखा- पड़ोस की लड़कियां परेशान करती हैं

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में युवतियों की धमकी से परेशान एक युवक ने फेसबुक पर खुदकुशी से संबंधित पोस्ट की है. जानकारी होने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद साइबर सेल युवक के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

पड़ोस में रहने वाली लड़कियों और महिलाओं को ठहराया जिम्मेदार:
युवक ने फेसबुक पोस्ट में कुछ लड़कियों और महिलाओं को खुदकुशी के लिए जिम्मेदार बताया है. युवक किस इलाके का रहने वाला है इस बात की जानकारी अभी नहीं हो सकी है. हालांकि पोस्ट में उसने लड़कियों और महिलाओं के नाम का जिक्र किया है. युवक ने यह पोस्ट फेसबुक पर मंगलवार सुबह की है. इसमें उसने लिखा है कि वह पड़ोस में रहने वाली दो लड़कियों से बहुत दुखी हो चुका है. मुझे और मेरी मां को ये लड़कियां बहुत परेशान कर रही हैं. मेरे खिलाफ झूठे केस करती हैं. लगभग एक वर्ष से पीछे पड़ी हैं. कभी छेड़छाड़ का आरोप लगाती हैं तो कभी दुष्कर्म का. मैंने पुलिस से शिकायत की, लेकिन वे नहीं मानीं.

मैं कभी सीतापुर नही गया और मेरे खिलाफ दर्ज हो गया मुकदमा:
युवक ने आगे लिखा है कि अब सीतापुर से एक फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया है. जबकि आज तक मैं सीतापुर नहीं गया. मैं मानसिक रूप से बहुत परेशान हो चुका हूं. इसलिए खुदकुशी कर रहा हूं. मेरी मौत की जिम्मेदारी ये दोनों लड़कियां और उनकी दो सहेलियां है. युवक की फेसबुक से जुड़े लोगों ने यह पोस्ट देखी तो पुलिस की सूचना दी गई.

SSP ने जांच साइबर सेल को दी, त्वरीत कार्रवाई के निर्देश:
समाजसेवी नरेश पारस ने इस पोस्ट को देखते ही SSP के CUG नंबर पर कॉल करके इसकी जानकारी दी है. इसके साथ ही इसे ट्वीट भी कर दिया. युवक आगरा का रहने वाला है. लेकिन किस इलाके का है? यह अभी जानकारी नहीं है. 

आगरा का ये व्यक्ति सुसाइड करने जा रहा है कृपया इसे बचा लीजिए। @agrapolice @dgpup @112UttarPradesh @sspagrasir @OfficeOfDMAgra pic.twitter.com/s8mOJq5h2C

— Naresh Paras (@paras_naresh) March 30, 2021


SSP मुनिराज ने मामले की जांच साइबर सेल को दी है. फेसबुक प्रोफाइल के आधार पर पुलिस उसका पता जानने का प्रयास कर रही है. मुनिराज ने साइबर सेल  को तुरंत युवक का पता लगाकर त्वरीत कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए है.

 

और पढ़ें