Live News »

ऊंची चट्टान पर चढ़कर सेल्फी खींचना पड़ा भारी, युवक की मौत

ऊंची चट्टान पर चढ़कर सेल्फी खींचना पड़ा भारी, युवक की मौत

धरियावद(प्रतापगढ़)। धरियावद से 25 किलोमीटर दूर स्थित जाखम डेम पर दोस्तों के साथ पिकनिक मानने आए युवक की मोबाइल फोन से सेल्फी खींचने के चक्कर में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय भबराना निवासी अजय शर्मा हरियाली अमावस्या पर पिकनिक मनाने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ जाखम डेम पर गया था।

मौज मस्ती के दौरान अजय ऊंची चट्टान पर चढ़ कर सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था। तभी अचानक सन्तुलन बिगड़ने से अजय शर्मा चट्टान से नीचे आ गिर गया। इस दौरान अजय के सर में गम्भीर चोट लगी जिसके चलते सर से भारी तादात में खून बह गया। घायल हालत में उसके दोस्त उसे बाइक पर बिठा कर हॉस्पिटल लाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान एक कार सवार युवक ने अजय की गम्भीर हालत को देख कर उसे अपनी कार से हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने अजय को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर देवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया। इस दौरान धरियावद में अजय शर्मा के करीबी रिश्तेदारों द्वारा उसकी मौत की खबर परिजनों को दी गई।

सूचना पर रोता बिलखता परिवार धरियावद पहुचा जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया गया।
 

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19