Live News »

युवा गायिका शिवानी भाटिया की कार दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चे

युवा गायिका शिवानी भाटिया की कार दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चे

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण हादसे ने प्रसिद्ध युवा गायिका शिवानी भाटिया की जान ले ली। गायिका शिवानी भाटिया की हादसे के बाद उपचार के दौरान मौत हो गई। वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सोमवार को पति के साथ आइटेन कार में नोएडा से आगरा आ रही थीं। मथुरा के सुरीर क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनकी कार के परखच्चे उड़ गए।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए नयति अस्पताल भेजा, जहां उपचार के दौरान शिवानी की मौत हो गई। फिलहाल उनके पति निखिल भाटिया खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतका शिवानी भाटिया के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

बता दें कि महुआ टीवी पर प्रसारित होने वाले सुरों का महासंग्राम की उपविजेता रह चुकीं सीतामढ़ी बिहार निवासी शिवानी भाटिया दिल्ली एनसीआर की एक प्रोफेशनल सिंगर बन चुकी थीं। उनके गानों और सुरीली आवाज का जादू लोगों को काफी पसंद था। इनके द्वारा गाए गए गीत और एल्बम बहुत ही पॉपुलर हैं।

और पढ़ें

Most Related Stories

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

आगरा: आगरा जिला जेल में आज उन 21 कैदियों को रिहा किया गया, जिन्होंने अपनी सजा पूरी कर ली, लेकिन अदालत द्वारा उन पर लगाए गए जुर्माने का भुगतान नहीं कर पाने के कारण अतिरिक्त समय जेल में बिताना पड़ रहा था. आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक व्यापारी राजेश सहगल द्वारा 1,73,000 रुपये का जुर्माना अदा किए जाने के बाद ये कैदी रिहा किए गए.

रिहाई के बाद आगरा जिला जेल के अधीक्षक शशिकांत मिश्रा ने कहा कि हम राजेश सहगल जी के आभारी हैं। उनके कारण 21 कैदी अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस मना पाएंगे. वहीं योगी सरकार करीब दो दर्जन जेलों से ऐसे 73 कैदियों को आज के दिन रिहा करने का ऐलान किया था. इस बारे में अपर मुख्य सचिव, गृह एवं कारागार अवनीश कुमार अवस्थी ने पुलिस महानिदेशक/महानिरीक्षक, कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाओं को आवश्यक निर्देश दिए हैं.

Open Covid-19