सहारनपुर Uttar Pradesh: सहारनपुर में घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Uttar Pradesh: सहारनपुर में घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Uttar Pradesh: सहारनपुर में घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सहारनपुर: सहारनपुर जिले के नकुड़ थाना क्षेत्र में अपने घर में सो रहे एक युवक की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. घटना बुधवार की रात्रि की है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा ने परिजनों के हवाले से 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि बुधवार की रात नकुड़ थाना क्षेत्र के फतेहपुर जट निवासी नागेंद्र कुमार (30) अपने घर की बैठक में सो रहा था. शर्मा के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे गोली चलने की आवाज सुनकर जब घर वाले बैठक की ओर आए तो वहां खून से लथपथ नागेंद्र का शव पड़ा था. नागेंद्र के भाई हरेंद्र कुमार ने तीन युवकों को बाइक पर भागते देखा और उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस अधीक्षक के अनुसार सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और नागेंद्र के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. नागेंद्र के भाई ने मामले में दो लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी. शर्मा ने बताया कि यह घटना रंजिश का परिणाम मानी जा रही है और पुलिस इसकी जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें