देहरादून युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में लाएंगे 60 से ज्यादा सीटें: मदन कौशिक

युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में लाएंगे 60 से ज्यादा सीटें: मदन कौशिक

युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में लाएंगे 60 से ज्यादा सीटें: मदन कौशिक

देहरादून: उत्तराखंड के भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने दावा किया कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में 60 से अधिक सीटें लाएगी..

भाजपा विकास के प्रति समर्पित पार्टी: 
मुख्यमंत्री धामी और उनके मंत्रिमंडल के रविवार शाम शपथ लेने के बाद उनके साथ विकास कार्यों को लेकर लंबी मंत्रणा करने के दौरान प्रदेश पार्टी अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि भाजपा ने साढ़े चार साल में विकास कार्यों के बूते यह साबित किया है कि भाजपा विकास के प्रति समर्पित पार्टी है और उसकी सोच सकारात्मक है. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और पार्टी मामलों के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम तथा संगठन के अन्य नेताओं की मौजूदगी में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि प्रदेश में संवैधानिक संकट के चलते नेतृत्व परिवर्तन करना पड़ा लेकिन भाजपा ऐसी पार्टी है जहां इसका विकास कार्यों पर कोई फर्क नहीं पड़ता.  प्रदेश में विकास कार्य निर्बाध गति से चल रहे हैं. उधमसिंह नगर जिले के खटीमा से दो बार के विधायक 45 वर्षीय धामी ने रविवार को ही प्रदेश के 11 वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है. उन्हें प्रदेश की कमान ऐसे समय में मिली है जब विधानसभा चुनावों में केवल कुछ माह का समय ही शेष है. 

बुनियादी मुद्दों को हल करने की दिशा में भाजपा सरकार:
कौशिक ने कहा कि जनता और कार्यकर्ताओं में उत्साह है. युवा और ऊर्जावान नेतृत्व से जिस तरह की उम्मीदें हैं उससे भाजपा को 2017 से भी अधिक बहुमत मिलेगा. वर्ष 2017 में विधानसभा चुनावों में भाजपा को 70 में से 57 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. इस संबंध में हाल में प्रदेश की सल्ट विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव का जिक्र करते हुए कौशिक ने कहा कि सल्ट में जनता ने जता दिया है कि उसे भाजपा पर भरोसा है और यह 2022 में होने वाले फाइनल का सेमीफाइनल साबित होगा. उन्होंने कहा कि रोजगार स्वरोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, और हर तरह के बुनियादी मुद्दों को हल करने की दिशा में भाजपा सरकार ने बेहतर कार्य किया है. 

आपदा में अवसर नहीं तलाशती बीजेपी:
कौशिक ने कहा कि कोरोना काल में भी सरकार के साथ भाजपा संगठन पूरी तरह से जुटा रहा और अब संभावित तीसरी लहर के लिए भी वह तैयारियों में जुटा हुआ है.  उन्होंने कहा कि कोरोना के समूल नाश होने तक संगठन सेवा कार्यों में जुटा रहेगा.
उन्होंने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा संगठन सेवा कार्यों में भरोसा रखता है और विपक्षियों की भांति आपदा में अवसर तलाश नहीं करता. सोर्स भाषा

और पढ़ें