Mumbai प्रिंस नरूला को मिस कर रहीं हैं युविका, सोशल मीडिया पर लिख दी दिल की बात

प्रिंस नरूला को मिस कर रहीं हैं युविका, सोशल मीडिया पर लिख दी दिल की बात

प्रिंस नरूला को मिस कर रहीं हैं युविका, सोशल मीडिया पर लिख दी दिल की बात

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी सबसे लवेबल जोड़ियों में से एक है. ये दोनों ही टीवी के बेस्ट कपल्स में शुमार किए जाते हैं, और फैंस को कपल गोल्स देते हैं.

दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से एक प्यार भरे वीडियोज़, रील्स और फोटोज़ देखने को मिलते हैं, जो दोनों के बीच के प्यार को साफ-साफ बयां करता है. फिलहाल इस समय प्रिंस और युविका एक-दूसरे से दूर है, ऐसे में युविका को प्रिंस की याद सता रहीं हैं.

प्रिंस को डेडिकेट करते हुए युविका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिख दी है. बता दें कि प्रिंस, कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जा रहे शो "लॉकअप" में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं, यही वजह है कि युविका उन्हें इतना मिस कर रहीं हैं.

युविका ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रिंस की एक तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर शो लॉकअप की ही है जिसमें प्रिंस अपनी और युविका की फोटोफ्रेम को अपने बगल में ऱखकर लेटे हुए हैं. इसके साथ युविका ने बहुत ही खास कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा है, "जिसे सोचकर ही चेहरे पर खुशी आ जाएं, वो खूबसूरत एहसास हो तुम." इसके साथ उन्होंने प्रिंस को टैग किया है. युविका के इस पोस्ट पर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि उनके कई सेलिब्रिटी दोस्त भी कमेंट्स कर कपल को अपना प्यार भेज रहे हैं.

और पढ़ें