Mahmudullah: कहने के लिए बहुत कुछ लेकिन ये सही समय नहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार पर महमूदुल्लाह का छलका दर्द

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश टीम की ओर से महमूदुल्लाह  ने 111 रन की शतकीय पारी खेली. हालांकि इसके बावजूद भी टीम को हार का सामना करना पड़ा. साउथ अफ्रीका ने 149 रन से मुकाबले में करारी मात दी है. टूर्नामेंट में बांग्लादेश की ये चौथी हार है. जिसको लेकर अब बल्लेबाज महमूदुल्लाह का दर्द छलका है. 

उन्होंने कहा कि कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन टूर्नामेंट के बीच में अपने मन की बात कहने का यह सही समय नहीं है. दरअसल वर्ल्ड कप से पहले एक समय यह 37 वर्षीय खिलाड़ी चयनकर्ताओं की योजना का हिस्सा नहीं थे. लेकिन बाद में अन्य खिलाड़ियों की फॉर्म को देखते हुए उनकी टीम में वापसी हुई. जहां खिलाड़ी ने अपने आप को साबित करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ दिया. जिसके बाद उन्होंने कहा कि कहने को बहुत कुछ है लेकिन ये समय फिलहाल सहीं नहीं है. 

टीम के लिए योगदान देना चाहता था- महमूदुल्लाह
उन्होंने आगे कहा मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मैं टीम के लिए योगदान देना चाहता था. ताकि हम मैच जीत सकें. शायद अल्लाह ने मुझे आगे बढ़ने की ताकत दी है. मैंने अपनी फिटनेस सही रखने की कोशिश की. और हमेशा से कड़ी मेहनत करता रहा हूं.

बता दें कि वर्ल्ड कप में मंगलवार को साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया.  मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की ओर से डी कॉक ने 174 रन की तूफानी पारी खेली. जिसके चलते टीम कुल 50 ओवर में 382 रन बना सकीं. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 46.4 ओवर में ही 233 रन के स्कोर पर आलआउट हो गये.