MP: कार हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत, थाना प्रभारी सहित 3 लोग घायल

शाजापुर: मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में रविवार को एक कार हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और एक थाना प्रभारी सहित तीन लोग घायल हो गए. मक्सी के थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि यह हादसा आज सुबह करीब चार बजकर 20 मिनट पर शाजापुर जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मक्सी थानाक्षेत्र में टोल टैक्स के निकट हुआ.

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के मलावर थाने के प्रभारी ज्ञान सिंह ठाकुर एक मामले की विवेचना के लिए अपने साथियों के साथ कार से इंदौर जा रहे थे, उसी दौरान शाजापुर और मक्सी के बीच उनकी कार आगे से जा रहे किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई. चौहान ने बताया कि इस हादसे में कार में सवार आरक्षक सुनील आदिवासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि थाना प्रभारी ठाकुर, कार चालक मनीष गोस्वामी और एक अन्य ग्रामीण अरविंद गम्भीर रूप से घायल हो गए.

उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से शाजापुर के जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां से गभीर रूप से घायल ठाकुर एवं गोस्वामी को बेहतर उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया है. चौहान ने बताया कि इस संबंध में मक्सी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है. सोर्स- भाषा