Barmer News: तेज रफ्तार कार ने हाईवे पर सड़क किनारे चल रहे लोगों को रौंदा, 2 की मौत एक घायल

बाड़मेर: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के बाड़मेर चौहटन हाईवे पर कुर्जा गांव के पास गुरुवार सुबह सड़क किनारे रामदेवरा पैदल जा रहे कुछ लोगों को पीछे से तेज गति व लापरवाही से आई स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही दो लोगो की दर्दनाक मौत हो गई और एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे बाड़मेर के जिला अस्पताल रैफर किया गया है. 

घटना की जानकारी मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक दोनों व्यक्तियों के शव जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाए हैं. जानकारी के अनुसार सीमावर्ती क्षेत्र हरपालिया गांव से बाबा रामदेव के दर्शन करने के लिए पैदल यात्रियों का एक संघ निकला था जो रात्रि विश्राम के बाद गुरुवार सवेरे जल्दी रवाना हुआ और करीब 6:00 बजे पीछे से आई तेज गति व लापरवाही से कार ने तीन लोगों को टक्कर मार दी जिसमें 27 वर्षीय मुकनाराम एवं 40 वर्षीय भोजाराम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्विफ्ट कर इन दोनों को करीब 100 मीटर तक सड़क पर घसीट कर ले गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल ले जाया गया है हादसे के बाद स्विफ्ट चालक फरार हो गया पुलिस ने कार को जप्त कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.