Ajmer News: तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक की दर्दनाक मौत

अजमेर: सावर, कस्बे के अजमेर-कोटा राजमार्ग पर एक कार की बाइक से बाईक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

सावर थाना प्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि सावर थाना क्षेत्र के घटियाली निवासी लोकेश पुत्र ईश्वर लाल सावर से बाइक पर सवार होकर अपने गांव घटियाली जा रहा था. इसी दौरान देवली की ओर से आ रही एक कार के चालक ने गलत दिशा में आकर लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए तहसील कार्यालय से आगे बाईक को टक्कर मार दी. 

जिससे बाईक सवार युवक के सिर सहित अन्य जगहों पर गंभीर चोटें आ गई. लोगों ने गंम्भीर घायल युवक को सावर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने उपचार के बाद घायल की हालत गंम्भीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया. जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 

दुर्घटना की सूचना मिलने पर सावर पुलिस के दीवान प्रतापसिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर थाने ले आई. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. सावर पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.