Pratapgarh News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक चालक की घटना स्थल पर हुई दर्दनाक मौत

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ के राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारते हुए दो राहगीरों को भी अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों को 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां पर एक की हालत गंभीर होने पर उसे उदयपुर के लिए रेफर किया गया है. 

सूचना पर पीपलखूंट पुलिस उप अधीक्षक यशोधनपाल सिंह भी जिला चिकित्सालय पहुंचे और घायलों के हाल-चाल जाने .पुलिस ने वाहन चालक और कार  को डिटेन किया है. दरअसल कुंडाल गणावा निवासी अरविंद निनामा सेमलिया से बाइक द्वारा अपने गांव जा रहा था तभी बांसवाड़ा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर उसे जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान कर चालक ने दो राहगीरों मुकेश और कैलाश को भी अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में अरविंद कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, 

दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय लाया गया. सूचना पर पीपलखूंट पुलिस उप अधीक्षक यशोधनपाल सिंह भी जिला चिकित्सालय पहुंचे और घायलों के हाल-चाल जाने. गंभीर रूप से घायल कैलाश को उदयपुर के लिए रेफर किया गया. पुलिस ने वाहन चालक और कार दोनों को डिटेन किया है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है.