आमिर खान के बेटे जुनैद खान 'महाराजा' फिल्म से कर रहे डेब्यू, फिल्म में साईं पल्लवी भी आएंगी नज़र

मुंबई : बॉलीवुड अपनी चमकदार आकाशगंगा में एक नए चेहरे, आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. अभिनेता यशराज फिल्म्स की "महाराज" से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इतना ही नहीं. रिपोर्टों के अनुसार, उनकी फिल्म में साई पल्लवी के साथ एक अनाम प्रेम कहानी दिखई जाएगी, जो मनमोहक जापानी सर्दियों के बीच सेट है, जो दर्शकों के लिए एक सिनेमाई मनोरंजन का वादा करती है.

साप्पोरो फिल्म फेस्टिवल: 

हाल ही में फिल्म क्रू के साथ 'साप्पोरो' की रेकी के दौरान, जुनैद खान को लुभावनी जापानी सर्दियों का प्रत्यक्ष अनुभव करने और प्रसिद्ध स्नो फेस्टिवल में भाग लेने का अवसर मिला, जो आश्चर्यजनक बर्फ की मूर्तियां और बर्फ कला का प्रदर्शन करता है, जो दुनिया भर के आगंतुकों को आकर्षित करता है. इसकी सुंदरता को देखने के बाद, कलाकारों और क्रू को पता था कि सपोरा इस प्रेम कहानी के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि बनेगी. साप्पोरो के प्रसिद्ध स्नो फेस्टिवल को फिल्म में भी दिखाया जाएगा.

सिनेमा की दुनिया में कदम रखने से पहले जुनैद खान ने थिएटर की दुनिया को छह साल समर्पित किये. उनकी यात्रा अगस्त 2017 में निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी के बर्टोल्ट ब्रेख्त की 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' के रूपांतरण के साथ शुरू हुई, जो युद्ध की बेरुखी पर एक तीखा व्यंग्य है. इसने अभिनय कला की जुनूनी खोज की शुरुआत को चिह्नित किया.