नई दिल्ली MCD Results: मतगणना में AAP को बहुमत, कार्यालय में जश्न का माहौल, जानिए अपडेट

MCD Results: मतगणना में AAP को बहुमत, कार्यालय में जश्न का माहौल, जानिए अपडेट

MCD Results: मतगणना में AAP को बहुमत, कार्यालय में जश्न का माहौल, जानिए अपडेट

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव मतगणना के रुझानों के बीच आम आदमी पार्टी (आप) कार्यालय में बुधवार सुबह जश्न का माहौल देखा गया. लाउडस्पीकर से देशभक्ति गीत बज रहे हैं और समूचा परिसर रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजा हुआ था. 

 

मतगणना में ‘आप’ भाजपा से थोड़ा ही आगे चल रही है. पार्टी के राउज एवेन्यू कार्यालय में मीडियाकर्मियों के लिए एक बड़ा मंच बनाया गया है. बेचैन लेकिन आशान्वित ‘आप’ कार्यकर्ताओं की नजरें मतगणना के ताजा रुझानों के लिए एलईडी स्क्रीन पर टिकी हैं. वे सोशल मीडिया पर भी नजर रखे हुए हैं और उनमें से कुछ को लगातार ट्वीट करते देखा जा रहा है क्योंकि यहां एमसीडी चुनावों में पार्टी की पहली जीत का जश्न मनाने के लिए कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

केजरीवाल द्वारा जनता को संबोधित किए जाने की संभावना:
पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कार्यालय में नीले और पीले रंग के गुब्बारे उड़ाते हुए कहा कि आप’ ही आएगी एमसीडी में, इस बार हमको भरोसा है. परिणाम आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा जनता को संबोधित किए जाने की संभावना है.

42 मतदान केंद्रों पर मतों की गिनती जारी:
दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए बुधवार को जारी मतगणना में अभी तक आए परिणाम के अनुसार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 10 और आम आदमी पार्टी (आप) ने छह सीटों पर जीत दर्ज की है. दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के 250 वार्ड के लिए चार दिसंबर को मतदान हुआ था. कड़ी सुरक्षा के बीच 42 मतदान केंद्रों पर मतों की गिनती जारी है. सोर्स-भाषा
 
 

और पढ़ें