नई दिल्ली AAP विधायक के काफिले पर फायरिंग में नरेश यादव नहीं थे टारगेट, हिरासत में आरोपी

AAP विधायक के काफिले पर फायरिंग में नरेश यादव नहीं थे टारगेट, हिरासत में आरोपी

AAP विधायक के काफिले पर फायरिंग में नरेश यादव नहीं थे टारगेट, हिरासत में आरोपी

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने प्रचंड जीत हासिल की है. इस बीच मंगलवार रात साढ़े 10 बजे महरौली के नवनिर्वाचित आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई. फायरिंग में आप के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया है. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का कारण पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार आरोपी ने मृतक को 15 दिन पहले भी जान से मारने की धमकी दी थी. 

Delhi Election Result: AAP की ऐतिहासिक जीत, दिल्ली की जनता बोली और 5 साल लगे रहो केजरीवाल

मृतक अशोक मान को टारगेट बनाकर गोलियां चलाई थी:
दिल्ली पुलिस के अनुसार जांच में सामने आया है कि हमलावार ने मृतक अशोक मान को टारगेट बनाकर गोलियां चलाई थी. करीब 8 से ज्यादा राउंड की फायरिंग हुई है, जिसमें 5 गोली मृतक अशोक को लगी है, जबकि 2 गोली घायल हरेंद्र को लगी है. हमलावर ने पुरानी रंजिश के चलते गोलियां चलाई है. 

Rajasthan Legislative Assembly: प्रश्नकाल के दौरान डॉ सीपी जोशी ने, शासन के मंत्रियों से किए सवाल

विधायक समर्थकों के साथ मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे:
बता दें कि महरौली विधानसभा से विजयी हुए विधायक नरेश यादव अपने समर्थकों के साथ मंगलार रात 10:30 बजे खुली जीप में सवार होकर किशनगंढ़ गांव के मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे. इस दौरान दो हमलावरों ने रेश की यादव की गाड़ी पर हमला बोल दिया. विधायक के काफिले पर हमला होने के बाद आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्विट करके दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा. 
 

और पढ़ें