Aarti Singh हुई हादसे का शिकार, हॉस्पिटल में हुई सर्जरी

मुंबई : छोटे पर्दे की चर्चित एक्ट्रेस आरती सिंह (Aarti Singh) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस को चोट लग गई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनकी सर्जरी हुई है. जानकारी के मुताबिक वह अपने दोस्त के साथ डिनर करने पहुंची थी और वहीं पर वह हादसे का शिकार हो गई.

एक्ट्रेस ने बताया कि 23 अप्रैल को मैं अपने दोस्त के साथ डिनर एंजॉय करने के लिए रेस्टोरेंट में गई थी. यहां पर मुझसे कांच का ग्लास टूट गया था लेकिन मुझे अहसास नहीं हुआ कि इस के टुकड़े मेरे हाथ में चले गए हैं मैं रात भर दर्द में रही और जब सुबह सहन नहीं हुआ तो मैंने डॉक्टर को दिखाया और पता चला कि 7 टुकड़े मेरे हाथ में है उसके बाद उन्हें निकालने और इंजरी बंद करने के लिए छह टांके लगाने पड़े.

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉस्पिटल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने शो की लॉन्चिंग देखती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा यह आसान नहीं था सबसे मुश्किल दौर सर्जरी से गुजरना पड़ा. कांच का टुकड़ा हाथ में चला गया था और की लॉन्चिंग मेरे लिए हॉस्पिटल में की गई.

बहुत धन्य हूं और बस यह जानती हूं कि गुरु जी ने मुझे बचा लिया. मेरा बहुत ख्याल रखा गया जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है काम शुरु और मैं हॉस्पिटल पहुंच गई लेकिन मैं शेरनी हूं जल्दी अपनी मुस्कान के साथ वापस लौटूंगी.

सर्जरी के बाद आरती सिंह को डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह अपनी शूटिंग पर वापस लौट गई हैं. वो टीवी शो श्रवणी में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं.