Shahrukh Khan से मिलने के लिए गले में तख्ती लटकाए पहुंचे Abdu Rozik, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस समय अपनी फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर हर जगह सुर्खियों में बने हुए हैं. देशभर में हुए विरोध के बावजूद भी फैंस ने इस फिल्म को बेतहाशा प्यार दिया है और फिल्म की रिलीज के बाद मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए फैंस से शाहरुख ने मुलाकात भी की थी. एक बार फिर यही नजारा मन्नत के बाहर देखने को मिला लेकिन इस बार ये और भी खास था क्योंकि बिग बॉस के चर्चित कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) भी इस भीड़ में खड़े होकर शाहरुख को देखने के लिए बेचैन थे.

अब्दु राजिक को इस तरह से भीड़ के साथ खड़ा हुआ देखकर फैंस थोड़ा हैरान भी है और यह बोल रहे हैं कि उन्हें इस तरह से खड़े होने की क्या जरूरत है सलमान खान, साजिद खान, फराह खान में से कोई भी उन्हें शाहरुख से आराम से मिलवा सकता था. अब्दु ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से भी शेयर किया है.

अब्दु का वीडियो सामने आने के बाद इस पर कमेंट आना भी शुरू हो गए हैं. यूजर्स का कहना है कि ब्रो सलमान खान को बोलो, एक यूजर ने कहा तुम्हारा सपना जरूर पूरा होगा वह तुमसे जरूर मिलेंगे. वहीं एक अन्य यूजर का कहना था फराह खान से बोलो वो हमेशा शाहरुख की वाइफ के साथ दिखाई देती हैं. वहीं कुछ लोगों ने सवाल भी उठाए हैं उनका कहना है कि ये सब फुटेज के लिए किया गया है.