VIDEO: लॉरेंस गैंग का सक्रिय सदस्य चढ़ा कमिश्नरेट स्पेशल टीम के हत्थे, कुख्यात बदमाश विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन को किया गिरफ्तार

जयपुरः पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस विश्नोई गैंग के बदमाश को धर दबोचा. आरोपी के उपर कोटपुतली बहरोड में 25 हजार रुपए और सांगानेर जयपुर में दस हजार रुपए का ईनाम घोषित था. पुलिस ने आरोपी को दस्तयाब कर सांगानेर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया.
 
पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन कोटपुतली बहरोड का रहने वाला है. पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलनेक के बाद आरोपी को सेक्टर-5 प्रताप नगर नाले के पास स्लीप लाइन जयपुर से दस्तयाब कर लिया. आरोपी कोटपुतली बहरोड का हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर एवं लॉरेंस गैंग का सक्रिय सदस्य है. जिसके खिलाफ मारपीट, हत्या का प्रयास, अपहरण, फिरौती मांगना एवं आर्म्स एक्ट के लगभग 28 प्रकरण दर्ज है.

आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी के डर से 8 से 9 माह से अन्य राज्यों में फरारी काट रहा था. कार्यवाही में सीएसटी के कांस्टेबल मनोज कुमार की अहम भूमिका रही. आरोपी के खिलाफ डीसीपी जयपुर पूर्व से दस हजार रुपए और थाना बहरोड कोटपुतली में पुलिस महानिरीक्षक जयपुर रेंज ने 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था.