एक्ट्रेस Nandita Das का Cannes एक्ट्रेस को लेकर कमेंट, कही ये बात

मुंबई : कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film festival) बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है। रेड कारपेट पर जब सजे धजे सितारे पहुंचते हैं तो हर कोई उनके लुक्का कायल हो जाता है। इस बार ऐश्वर्या राय,,
 सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला जैसी एक्ट्रेस को यहां पर अपना जलवा बिखेरते देखा जा चुका है. यहां पर नंदिता दास को भी काफी साल जलवा बिखेरते देखा गया है और वो इस इवेंट के बारे में बात करती नजर आई हैं.

नंदिता ने फेस्टिवल को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है और कहा कि मैं फेस्टिवल मिस करने की वजह से बहुत दुखी हूं लोग यह भूल जाते हैं कि यह फिल्मों का त्यौहार कपड़ों का नहीं. मैं मानती हूं कि आपको वह शानदार फिल्में दिखा नहीं सकती जो मैंने वहां देखी है. उस दौरान जो बातचीत हुई मैं आपको वापस लेकर नहीं जा सकती यहां पिछले कुछ सालों की कान्स वाली मेरी तस्वीरें हैं.

आगे उन्होंने लिखा कि इतने सालों से वह इस फेस्टिवल में साड़ी पहन रही है और इंडियन आउटफिट की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि  ये मेरा पसंदीदा कपड़ा है. बहुत सिंपल, एलीगेंट और कम उलझाने वाला और आसानी से पहना और खोला जा सकता है. 

एक्ट्रेस ने अपनी हर तस्वीर के पीछे की मजेदार कहानी भी बताई है. हालांकि, उन्होंने कहा कि सारी कहानी शेयर करना बहुत लंबा चौड़ा हो जाएगा. 2005, 2013, 2016 से लेकर 2018 की इन तस्वीरों से लेकर आप अनुमान लगा सकते हैं. 

यूजर्स नंदिता की इस पोस्ट की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं सभी को फिल्म फेस्टिवल में उनके आने का इंतजार था. उनकी पोस्ट को देखकर हर कोई सहमति जता रहा है और यूजर्स ने लिखा है कि हमें आप पर गर्व है कि आपने इंटरनेशनल फेस्टिवल में इंडिया को रिप्रेजेंट किया है.