उर्वशी ढोलकिया के साथ हुआ हादसा, बाल बाल बचीं एक्ट्रेस

मुंबई: बिग बॉस 6(Bigg Boss 16) की विनर रहीं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया(Urvashi Dholakia) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, दरअसल उनके साथ एक हादसा हो गया, हालांकि घबराने वाली बात नहीं है क्योंकि लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आईं हैं.

उर्वशी ढोलकिया की कार का मुंबई में एक्सीडेंट हो गया है, ये एक्सीडेंट शनिवार को हुआ है. बता दें कि उर्वशी ढोलकिया शो की शूटिंग के लिए अपने कार में बैठकर मुंबई के मीरा रोड फिल्म स्टूडियो की तरफ जा रही हैं. तभी काशिमीरा इलाके में बच्चों से भरी एक स्कूल बस ने पीछे से आकर उर्वशी ढोलकिया की कार को टक्कर मार दी.

वैसे तो ये टक्कर जोरदार था, लेकिन इस हादसे में उर्वशी ढोलकिया और उनके साथ के लोगों को कोई भी गंभीर चोट आने की सूचना सामने नहीं आई है. फिलहाल, उर्वशी ने पुलिस स्टेशन में स्कूल बस ड्राइवर के खिलाफ केस भी दर्ज नहीं करवाया है. जानकारी के मुताबिक उर्वशी का कहना है कि यह मात्र एक दुर्घटना थी. फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है, डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है. 

फिलहाल एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में एकता कपूर के शो नागिन 6 में नजर आईं थीं. उर्वशी भले ही पर्दे पर ज्यादा नज़र नहीं आतीं लेकिन अपने सोशल मीडिया के जरिए वे फैंस को जमकर एंटरटेन करती हैं.