70 देशों में एक साथ रिलीज होगा Adipurush का ट्रेलर, मेकर्स ने डेट की अनाउंस

मुंबई : प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदि पुरुष (Adipurush) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. अब तक फिल्म को लेकर कोई ना कोई विवाद देखा जा रहा था लेकिन पिछले कुछ दिनों से फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इसी से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया है.

प्रभास ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि 9 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा और यह सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि दुनिया भर के 70 देशों में लॉन्च होगा जिसमें न्यूजीलैंड, हांगकांग, ऑस्ट्रेलिया, यूएसए समेत कई सारी जगह शामिल है. मेकर्स के प्लान से यह साफ है कि वह फिल्म को ग्लोबल लेवल पर पहुंचाने की तैयारी कर रहे हैं.

एक साथ 70 देशों में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा और इधर रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है और बताया जा रहा है कि 16 जून को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म 3डी में रिलीज हो रही है. आदि पुरुष बड़ी फिल्मों में से एक है और यह रामायण की कहानी पर आधारित है. जिसमें प्रभास राम, कृति सेनन सीता और सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में नजर आएंगे. सैफ अली खान इसमें रावण की भूमिका में हैं.