Sidharth के साथ डेटिंग की अफवाहों पर Aditi Rao Hydari ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं और उनकी वेब सीरीज ताज डिवाइडेड बाय ब्लड रिलीज होने के बाद हर जगह इसकी चर्चा की जा रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार सुर्खियों में हैं. 

कुछ दिनों पहले उन्होंने सिद्धार्थ (Sidharth) के साथ डांस करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की थी जिसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई है और अब इन खबरों पर अदिति का रिएक्शन सामने आया है. 


मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं काम में व्यस्त हूं इसलिए इन चीजों पर ध्यान नहीं दे रही हूं लोग बात करेंगे और आप उन्हें बोलने से नहीं रोक सकते हैं. एड्रेस ने कहा कि लोग वही करते हैं जो उन्हें अच्छा लगता है और मैं भी वही कर रही हूं जो मुझे अच्छा लगता है मेरे हिसाब से ठीक है और एकदम सिंपल है कि मेरे पास काम है और मैं निर्देशकों के साथ काम करती हूं. उन्होंने यह भी कहा कि जब तक लोग मुझे पसंद करते हैं मुझे देखते हैं मैं बहुत खुश हूं.

अदिति राव हैदरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई देती हैं. इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और यह दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी में भी दिखाई देंगी और कमल हासन के साथ इंडियन 2 में भी नजर आएंगी.