close ads


शादी के बाद आदित्य नारायण ने अपनी पत्नी को दी मायके जाने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

शादी के बाद आदित्य नारायण ने अपनी पत्नी को दी मायके जाने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली:  बॉलीवुड सिंगर, एक्टर और एंकर आदित्य नारायण ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लेकर शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी मीडिया पर भी काफी चर्चा में रही थी. यही नहीं दोनों की शादी और रिसेप्शन के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. अब दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता को धमकाते हुए नजर ऐ रहे हैं और अपने मायके जाने की कह रहे हैं. तो बताते है इस वायरल वीडियो की सच्चाई के बारे में... 

आदित्य अपनी पत्नी श्वेता को दे रहे मायके जाने की धमकीः
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल अपनी सासू मां के साथ खाना बनाती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं इसी वीडियो में दूसरी ओर आदित्य नारायण भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता को खाने में टेस्ट को लेकर धमकी दे रहे हैं. वीडियो में आदित्य नारायण ने अपनी पत्नी श्वेता को कह रहे हैं कि टेस्ट में कोई कसर नहीं होनी चाहिए. यहीं नहीं आदित्य आगे कहते है कि जाओ अपने मायके. वायरल इस वीडियो में आदित्य नारायण उनकी पत्नी श्वेता के साथ-साथ उनके परिवार के लोग हंसी-ठिठोली करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

1 दिसंबर को हुई थी आदित्य और श्‍वेता की शादीः
उल्लेखनीय है कि सिंगर आदित्य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे हैं. कोविड-19 महामारी के कारण शादी बड़े ही साधारण तरीके से हुई थी. वहीं दोनों के रिसेप्‍शन पार्टी में भी ज्यादा मेहमान ही शामिल नहीं हो पाए थे. 

और पढ़ें