नई दिल्ली रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, कहा- राफेल मसले पर देश से माफी मांगे राहुल गांधी

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, कहा- राफेल मसले पर देश से माफी मांगे राहुल गांधी

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, कहा- राफेल मसले पर देश से माफी मांगे राहुल गांधी

नई दिल्ली: राफेल विमान सौदे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश को गुमराह करने का काम किया है, ऐसे में उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए. रविशंकर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से बचने के लिए राहुल गांधी ने माफी मांगी है लेकिन देश की जनता से माफी कब मांगेंगे? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपनी टिप्पणियों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए.

राफेल मामले में सच की जीत हुई: 
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राफेल मामले में सच की जीत हुई है, सुप्रीम कोर्ट ने प्राइसिंग, खरीदने की प्रक्रिया को जांचा और उसे सही ठहराया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा इस तरहा का झूठा कैंपेन चलाया गया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने तो ये भी कह दिया था कि SC ने नरेंद्र मोदी को चोर कहा है. केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि तब के कांग्रेस अध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का राजनीतिक उपयोग किया.

विदेशों में भारत की साख को घटाने की कोशिश की: 
उन्होंने कांग्रेस पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ अभियान चलाया और विदेशों में भारत की साख को घटाने की कोशिश की. इसलिए आज राहुल गांधी को देश से माफ़ी मांगने की जरुरत है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने आज मानहानि मामले पर माफी मांगने पर आपको छोड़ा है.

राहुल के खिलाफ कोई अवमानना केस नहीं चलेगा: 
इससे पहेल आज सुप्रीम कोर्ट ने उनकी माफी को मंजूर करते हुए साफ कहा कि अब राहुल के खिलाफ कोई अवमानना केस नहीं चलेगा. फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों को सावधानी से बयान देना चाहिए. कोर्ट को राजनीतिक विवाद में घीसटना सही नहीं है. राहुल गांधी ने माफी मांग ली थी और हमने माफी को मंजूर कर लिया है. 


 

और पढ़ें