ओवैसी के पुत्र ने मोदी के खिलाफ उगले अंगारे, कहा- इतना मारूंगा...

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/12/03 11:22

नई दिल्ली। सुना तो है कि राजनीति में सबकुछ जायज है लेकिन इस बार के विधानसभा चुनावों के प्रचार में राजनीतिक दल इस कद़र नीचे गिर चुके हैं जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की होगी। हिन्दु-मुस्लिम,मंदिर-मस्जिद तक तो हर चुनाव से पहले जुबानी वार शुरू होता था। लेकिन अब बात सिर्फ यहीं नहीं रुकी बल्कि मरने -मारने तक जा पहुंची है। जी-हां हाल ही में AIMIM प्रमुख असदद्दुीन ओवैसी के पुत्र अकबरु्द्दीन ओवैसी ने तेलंगाना में विधानसभा चुनावों के प्रचार में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। यही नहीं छोटे ओवैसी ने उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी लपेटे में ले लिया।

दरअसल, अकबरु्द्दीन ने हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा, कि ''चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा-इतना मारूंगा कि कान में से पीक निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा''

दूसरी ओर अकबरुद्दीन ने योगी आदित्यनाथ पर हमले बोलते हुए कहा, कि ''आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे। तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे''। 

 बतादें  119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा को लेकर 7 दिसंबर को मतदान होने हैं। इस चुनाव में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की पार्टी टीआरएस और बीजेपी अकेले चुनाव लड़ रही है। जबकि केसीआर के खिलाफ  प्रजाकुटमी नाम से चार दलों का गठबंधन मैदान में है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in