IND vs SL: खिताबी मुकाबले से पहले अक्षर पटेल हुए चोटिल, सुंदर कर सकते है रिप्लेसमेंट

नई दिल्लीः एशिय़ा कप का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है. मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों टीमों के बीच कडी टक्कर देखने को मिलने वाली है. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को धक्का लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक अक्षर पटेल टीम इंडिया से बाहर हो सकते है. 

फाइनल मुकाबले में अक्षर पटेल की जगह सुंदर को शामिल किया जा सकता है. हालांकि खिलाड़ी की चोट इतनी गहरी नहीं है. लेकिन इसके बावजूद भी टीम आने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. दरअसल सुपर-4 के अंतिम मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ खिलाड़ी चोटिल हुए थे. अक्षर ने मैच में 42 रन की शानदार पारी खेली थी. 

बांग्लादेश ने भारत को 6 रनों से हरायाः
बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से जीत दर्ज की. मुकाबले में मिली हार ने भारत को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांगलादेश की टीम ने 265 रन का लक्ष्य सेट किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की टीम 259 रन पर ही आलआउट हो गयी. हालांकि इस हार का भारत को कुछ खास नुकसान नहीं पहुंचा है. 

5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है भारत की मेजाबानी में टूर्नामेंट खेला जाना है. इस स्वर्णिम अवसर को जीत में बदलने में भारत कोई कमीं नहीं छोड़ना चाहता है. टीम इसको लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा.