Axar Patel: वर्ल्ड कप को लेकर अक्षर पटेल ने बढ़ाई चिंता, अगर नहीं हुए फिट तो ये खिलाड़ी करेगा रिप्लेस

नई दिल्लीः भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. इसी बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. पिछले दो मुकाबले से बाहर चल रहे अक्षर पटेल आज भी टीम में नजर नहीं आये है. खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे है. जो कि वर्ल्ड कप से पहले टीम के लिए बड़ी चिंता का विषय है. 

दरअसल एशिया कप के दौरान चोटिल हुए खिलाड़ी टूर्नामेंट के फाइनल में भी नहीं खेल थे. इसके बाद टीम के कप्तान रोहित ने खिलाड़ी पर अपडेट जारी करते हुए कहा था कि अक्षर पटेल सीरीज के शुरुआती एक दो मैच नहीं खेलेंगे. उसके बाद खिलाड़ी टीम में वापसी करेंगे. लेकिन भारत-आस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी खिलाड़ी टीम में शामिल नहीं हुए है. जिसने टीम की चिंता बढ़ा के रख दी है. क्योंकि खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा है. 

हालांकि फिलहाल खिलाड़ी को लेकर किसी प्रकार का कोई फिटनेस अपडेट सामने नहीं आया है. उम्मीद की जा रही है. कि कप्तान रोहित जल्द ही खिलाड़ी की चोट पर जानकारी साझा कर सकते है. अगर अक्षर पटेल रिकवर नहीं होते है तो खिलाड़ी की जगह अश्र्विन पटेल टीम में जगह बना सकते है. 

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीमः
रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर,