मुंबई पृथ्वीराज के ट्रेलर लॉन्च पर Emotional हुए Akshay, मां को याद कर रो पड़े

पृथ्वीराज के ट्रेलर लॉन्च पर Emotional हुए Akshay, मां को याद कर रो पड़े

पृथ्वीराज के ट्रेलर लॉन्च पर Emotional हुए Akshay, मां को याद कर रो पड़े

मुंबई : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. लंबे समय से दर्शकों को अक्षय की इस फिल्म का इंतजार है. पृथ्वीराज चौहान के कैरेक्टर को निभाने के लिए अक्षय ने जी तोड़ मेहनत की है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अक्षय ने अपने फैंस से बात की इस दौरान को भावुक नजर आए.

पृथ्वीराज के ट्रेलर लॉन्च पर Emotional हुए Akshay, मां को याद कर रो पड़े

इवेंट के दौरान इमोशनल हुए अक्षय (Akshay) अपनी मां को याद करते नजर आए और कहा कि काश वह मुझे पृथ्वीराज बनता देख पातीं. 8 सितंबर 2021 को अक्षय की मां का देहांत हो गया था. तबीयत खराब होने के चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया लेकिन वह नहीं बच पाई. पिछले ही दिन मदर्स डे पर अपनी मां को याद करते हुए अक्षय ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान इमोशनल होते हुए अक्षय (Akshay) ने कहा कि यह एक सीख देने वाली फिल्म है हर किसी को यह देखना चाहिए. इस फिल्म में काम करने के लिए मुझे गर्व महसूस हो रहा है. काश मेरी मां मुझे पृथ्वीराज का रोल निभाते देख पातीं, उन्हें मुझ पर बहुत गर्व होता. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा कि उन्होंने ना ही कुछ सीखा और ना ही कुछ भुलाया, बस डायरेक्टर के हिसाब से काम करते चले गए.

यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए रिलीज की जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पृथ्वीराज के रोल में तो वही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) संयोगिता के किरदार में नजर आने वाली है, यह मानुषी की पहली बॉलीवुड फिल्म है. इसके अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे.

और पढ़ें