मुंबई Bade Miyan Chote Miyan की शूटिंग के दौरान Akshay Kumar के साथ हुआ हादसा, रोकी गई शूटिंग

Bade Miyan Chote Miyan की शूटिंग के दौरान Akshay Kumar के साथ हुआ हादसा, रोकी गई शूटिंग

Bade Miyan Chote Miyan की शूटिंग के दौरान Akshay Kumar के साथ हुआ हादसा, रोकी गई शूटिंग

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों स्कॉटलैंड में अपनी फिल्म छोटे मियां बड़े मियां की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है और बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान एक्टर को चोट लग गई है. 

कार्य के मुताबिक एक एक्शन सीक्वेंस शूट करते हुए खिलाड़ी कुमार गिर पड़े और उनके घुटने में चोट लग गई हालांकि इसके बावजूद भी उन्होंने शूट जारी रखा. सभी जानते हैं कि फिल्म में सारे एक्शन सीन अक्षय खुद ही परफॉर्म करते हैं और बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते.

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे और उसी दौरान यह हादसा हुआ. ना के बाद कुछ समय के लिए शूटिंग रोक दी गई थी लेकिन स्कॉटलैंड का शेड्यूल जल्द पूरा किया जा सके इसलिए अक्षय ने क्लोजअप सीन शूट करने का फैसला लिया.

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ जान्हवी कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया फर्नीचरवाला नजर आने वाली हैं. अली अब्बास जफर की लिखी गई ये कहानी 1998 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म का रिमेक है. ये फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और पढ़ें