मुंबई क्या PM Modi को अपनी फिल्म पृथ्वीराज दिखाएंगे Akshay? ट्रेलर लॉन्च पर कही कई बातें

क्या PM Modi को अपनी फिल्म पृथ्वीराज दिखाएंगे Akshay? ट्रेलर लॉन्च पर कही कई बातें

क्या PM Modi को अपनी फिल्म पृथ्वीराज दिखाएंगे Akshay? ट्रेलर लॉन्च पर कही कई बातें

मुंबई : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के जरिए मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जो काफी शानदार है. ट्रेलर लॉन्च के बाद अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर अपने अनुभव साझा किए.

इस फिल्म के जरिए पृथ्वीराज चौहान के साहस की गाथा को पर्दे पर दिखाया जाएगा. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को पृथ्वीराज चौहान के रूप में देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  ट्रेलर लॉन्च के बाद अक्षय कुमार से कमाल का सवाल पूछा गया जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया. पत्रकारों ने अक्षय से पूछा कि क्या आप अपनी इस फिल्म को पीएम मोदी (PM Modi) को दिखाना चाहेंगे? इस पर अक्षय ने कहा कि मैं क्या दिखाना चाहूंगा. उन्हें देखना होगी तो वह खुद ही देख लेंगे, मैं कौन होता हूं दिखाने वाला. अक्षय की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय (Akshay) ने यह भी कहा कि इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. आगे अक्षय ने कहा कि 30 साल फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बाद भी इतनी बड़ी ऐतिहासिक फिल्म मैंने कभी नहीं की.  इतने बड़े योद्धा का रोल प्ले करने का मौका मुझे मिला है यह मेरे लिए गर्व की बात है, मेरा जीवन सफल हो गया है.

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सोनू सूद और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं. वही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर  (Manushi Chhillar) इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. 3 जून को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

और पढ़ें