मुंबई अक्षय कुमार की मजबूरी थी "The Kashmir Files" की तारीफ करना- विवेक अग्निहोत्री

अक्षय कुमार की मजबूरी थी "The Kashmir Files" की तारीफ करना- विवेक अग्निहोत्री

अक्षय कुमार की मजबूरी थी

मुंबई : जिस दौर में Box Office पर जब साउथ की डब फिल्मों का बोलबाला है और बड़ी बड़ी बॉलीवुड फिल्में भी दर्शकों को Theatre तक Audience को लाने में नाकाम रही तब उस समय एक फिल्म जो काफी बड़ी हिट साबित हुई वो है विवेक अग्निहोत्री निर्देशित 'The Kashmir Files'. यही एक मात्र बॉलीवुड फिल्म थी जिसने लोगों को सिनेमा हॉल तक दर्शकों को खींचा. वरना कोई भी अन्य फिल्म नहीं थी जिसने लोगों के बीच उत्सुकता जगा सकी हो. जबकि ऐसा नहीं है कि कोई बड़ी फिल्में न आयी हो, इस दौरान कई बड़ी फिल्में जैसे राधे श्याम, जर्सी, गंगू बाई काठियावाड़ी,बधाई दो, रनवे 34, Attack, गहराइयां, बच्चन पांडे जैसी फिल्में रिलीज हुई मगर इनमें से कोई भी बड़ी हिट साबित नहीं हुई.

पिछले साल नवंबर में रोहित शेट्टी की बहुप्रतक्षित फिल्म "सूर्यवंशी" रिलीज हुई लेकिन वो भी बड़ा कमाल नहीं कर सकी, इस साल उनकी फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई जिसके प्रमोशन के दौरान उनसे "The Kashmir Files" के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने अंदाज में उसकी तारीफ की थी जबकि बच्चन पांडे Box office पर असफल साबित हुई थी. इस Comment के लिए विवेक अग्निहोत्री ने Twitter के मध्यम से उनको धन्यवाद दिया था, मगर अभी उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अक्षय कुमार ने ये तारीफ मजबूरी में की थी.

हाल ही में उन्होंने RJ Raunac के शो "13 जवाब नहीं" भाग लिया था. इस Interview के दौरान उनसे Bollywood के लोगों के द्वारा उनकी फिल्म को Support करने का पूछा गया तो उन्होंने अक्षय कुमार द्वारा तारीफ करने को उनकी मजबूरी बताया.

हुआ ये की जब RJ Raunac ने उनसे कहा कि अक्षय कुमार ने आपकी फिल्म की तारीफ की थी इस पर विवेक अग्निहोत्री बोलते है कि " वो तो मजबूरी में, क्या बोलेगा आदमी जब सामने सौ लोग पूछेंगे की The Kashmir Files चली मगर आपकी फिल्म नहीं चली, मैं एक function में था भोपाल में, तो उन्हें बोलना पड़ गया." अभी तक विवेक अग्निहोत्री के इस कथन पर अक्षय कुमार का कोई भी जवाब नहीं आया है अभी तक मगर सबको इसका इंतजार रहेगा कि वो इस बात पर कैसा रिएक्शन देंगे.

और पढ़ें