Live News »

चुनावी रण में सभी दलों ने झोंकी ताकत, समीकरण बिगाड़ने में निर्दलीय भी उतारू

चुनावी रण में सभी दलों ने झोंकी ताकत, समीकरण बिगाड़ने में निर्दलीय भी उतारू

परबतसर (नागौर)। राजस्थान के चुनावी रण में जहां इस बार अधिकांश जगहों पर कांटे का मुकाबला बना हुआ है, वहीं परबतसर विधानसभा क्षेत्र में भी त्रिकोणीय मुकाबला दिखाई दे रहा है। यहां भाजपा-कांग्रेस एवं निर्दलीय प्रत्या​शियों के बीच टक्कर में नजर आ रही है। यहां से कुल 9 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। ऐसे में पार्टियों के प्रत्याशियों ने गांव-ढाणी में अपने प्रचार में पूरी ताकत झौंक दी है।

परबतसर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक मानसिंह किनसरिया ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में लगा दी है और अपनी सीट बचाकर जीत हैट्रिक पूरी करने के मूड में हैं। इससे पहले भाजपा प्रत्याशी मानसिंह किनसरिया लगातार दो बार जीत चुके हैं,  वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में रामनिवास गावड़िया 15 साल बाद परबतसर में कांग्रेस की जीत का खाता खोलने में पूरी ताकत के साथ जुटे हैं।

दोनों प्रमुख दलों के साथ ही चुनावी रण में निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान में मौजूद हैं, जो भी दोनों ही पार्टियों के वोटों में सेंध लगाने के प्रयास कर, चुनावी समीकरणों को बिगाड़ने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। हालांकि इस बार चुनाव में मतदाता खुलकर अभी तक सामने नहीं आ रहा है, जिससे चुनावी रण काफी अनसुलझा नजर आ रहा है और चुनावी मुकाबला काफी रोचक बन गया है। विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए भी इस बार परबतसर से जीत के समीकरण निकालना आसान नजर नहीं आ रहा है।

और पढ़ें

Most Related Stories

छुट्टियां मनाने ननिहाल गई भांजी को भगा ले गया मामा, किया दुष्कर्म

छुट्टियां मनाने ननिहाल गई भांजी को भगा ले गया मामा, किया दुष्कर्म

परबतसर: नागौर के एक गांव में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने का मामला सामने आया है. एक कलयुगी मामा ने अपनी ही भांजी को घर में बहला फुसलाकर भगा ले गया और दुष्कर्म किया. पुलिस थाने में दर्ज मामले के अनुसार दोनों ही नाबालिग है. पुलिस ने अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला पोस्को एक्ट में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

थाना अधिकारी सुभाष चन्द्र पूनिया ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने रिपोर्ट दी कि 30 जुलाई को उनकी 15 वर्षीय पुत्री बागोट निवासी 16 वर्षीय किशोर, जो रिश्ते में मामा लगता है, उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया. 2 अगस्त को पीड़िता जब घर लौटी तो घर वालों को आप बीती बात सुनाई. परिजनों ने कलयुगी मामा के खिलाफ परबतसर- थाने में मामला दर्ज करवाया है. 

... परबतसर से सुरेश ढाका की रिपोर्ट 


 

परबतसर में 20 वर्षीय युवती ने दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला

परबतसर में 20 वर्षीय युवती ने दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला

परबतसर(नागौर): पुलिस थाना परबतसर में एक 20 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी सुभाषचन्द्र पुनियां ने पीड़िता के बयान के अनुसार बताया कि उसे गोदारा की ढाणी रूणीजा निवासी धर्मराज ने फोन करके घर के बाहर बुलाया और जबरदस्ती गाड़ी की पिछली सीट पर बैठा लिया. उसके बाद गाड़ी लेकर किशनगढ़ की तरफ रवाना हो गया. उसके साथ एक और लड़का था जिसे मैं नहीं जानती. उस लड़के ने रास्ते में जबरदस्ती मुझे कुछ पिलाया और मैं बेहोश होने लगी. फिर आरोपियों ने गड़ी रोकी और पिछली सीट पर बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया. 

होश आया तो मैं निजी चिकित्सालय में थी: 
इसके बाद उन्होंने मुझे धमकी दी की अगर यह बात किसी को बताई तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे. इसके बाद मुझे कुछ भी याद नहीं है. सुबह जब मुझे होश आया तो मैं परबतसर के एक निजी चिकित्सालय में थी. उसके बाद मेरे चाचा मुझे घर ले गए. उस समय मैंने डर के मारे यह बात किसी को नहीं बताई. लेकिन घर आने के बाद मां को आपबीती के बारे में बताया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है. 


 

Open Covid-19