बहरोड़ पुलिस थाने पर फिर लगा बदनामी का कलंक, अवैध वसूली करते पकड़े गए ASI समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

FirstIndia Correspondent Published Date 2020/01/12 14:36

बहरोड़(अलवर): हरियाणा के कुख्यात बदमाश बिक्रम उर्फ पपला की फरारी के बाद एक बार फिर बहरोड़ पुलिस थाने पर बदनामी का कलंक लगा है. अब बहरोड़ थाने का एक ASI, 2 सिपाही व चालक अवैध वसूली करते पकड़ा गया है. मामला सामने आने के बाद इन चारों को सस्पेंड कर दिया है. ये पुलिसकर्मी तूड़ी के वाहनों से अवैध वसूली करते पाए गए थे. 

बहरोड़ DSP अतुल साहू ने 6 जनवरी की रात अवैध वसूली करते पकड़ा:
जानकारी के मुताबिक सस्पेंड किए गए पुलिसकर्मियों में बहरोड़ थाने का ASI रघुवीर मीणा, सिपाही प्रभु दयाल, गजेंद्र सिंह और तातारपुर थाने के गाड़ी चालक जितेंद्र शामिल हैं. ये लोग हाई-वे पर गत 6 जनवरी को तूड़ी के वाहनों से अवैध वसूली करते पाए गए थे. इनको बहरोड़ पुलिस उपाधीक्षक अतुल साहू ने वसूली करते हुए पकड़ा था. बाद में इस मामले की भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच करवाई तो वह सही पाया गया. इस पर पुलिस अधीक्षक ने चारों को सस्पेंड कर दिया. 

पपला फरार मामले में सुर्खियों में रहा:
गौरतलब है कि गत वर्ष के अंत में बहरोड़ थाना राष्ट्रीय स्तर पर काफी सुर्खियों में रहा था. इस थाने के लॉकअप में बंद हरियाणा के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बिक्रम उर्फ पपला को उसके साथ लॉकअप तोड़कर फरार करा ले गए थे. इसके लिए पपला के साथियों ने AK-47 जैसे अत्याधुनिक हथियारों से थाने सुबह-सुबह हमला बोला था. पपला के साथी थाने पर दनादन फायर कर लॉकअप से उसे छुड़ा ले गए थे और पुलिस देखती रह गई. मामले में किरकिरी होने पर पुलिस मुख्यालय ने यहां थानाप्रभारी से लेकर पूरे नए स्टाफ को नियुक्त किया था. 


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in