Live News »

भिवाड़ी नगर परिषद के चुनाव में 4 संदिग्ध बदमाशों को किया गिरफ्तार

भिवाड़ी नगर परिषद के चुनाव में 4 संदिग्ध बदमाशों को किया गिरफ्तार

भिवाड़ी(अलवर): जिले में भिवाड़ी नगर परिषद के चुनाव में 4 संदिग्ध बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं कुछ बदमाश हथियार लेकर भागने में कामयाब रहे. नगर परिषद के वार्ड संख्या-4 के आशियाना आंगन में चे यारों बदमाश निकाय चुनाव को बाधित करने की कोशिश कर रहे थे. मतदाताओं का आरोप था कि ये चारों व्यक्ति आशियाना आंगन के पास स्थित पोलिंग बूथ पर लाइन में लगे मतदाताओं को डराने में लगे हुए थे.

चारों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया: 
सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे. उन्होंने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की जांच में उनके पास कोई स्थानीय आईडी नहीं मिली. चारों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि ये बदमाश किस प्रत्याशी के समर्थन में भिवाड़ी आए थे. 

49 निकायों में पार्षद पद के चुनाव के लिए मतदान चल रहा: 
उल्लेखनीय है कि आज प्रदेश की 49 निकायों में पार्षद पद के चुनाव के लिए मतदान चल रहा है. मतदान के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं. चुनाव आयोग मतदान प्रक्रिया पर कड़ी निगरानी रख रहा है. 


 

और पढ़ें

Most Related Stories

निजी मॉल के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार को लेकर अज्ञात बदमाश हुआ रफूचक्कर

निजी मॉल के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार को लेकर अज्ञात बदमाश हुआ रफूचक्कर

भिवाड़ी(अलवर): भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र अलवर बायपास पर एक निजी मॉल के बाहर खड़ी हुई फॉर्च्यूनर कार को एक अज्ञात बदमाश लेकर रफूचक्कर हो गया. पीड़ित की सूचना पर फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. मॉल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो सामने आया कि एक युवक पहले टहलते हुए दिखाई देता है और सामने रखी फॉर्च्यूनर कार की चाबी को लेकर निकल जाता है जो कि संदिग्ध रूप से फॉर्च्यूनर को ले जाने का मुख्य आरोपी माना जा रहा है.

{related}

फुलबाग थाना पुलिस भरकस प्रयास में जुटी: 
बहरहाल फूलबाग थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व सरगर्मी उसे तलाश की जा रही है. प्रथम जानकारी में यह भी निकल कर आया है कि फॉर्च्यूनर कार की लोकेशन एनसीआर क्षेत्र से होते हुए उत्तर प्रदेश की ओर मिल रही है. फुलबाग थाना पुलिस भरकस प्रयास में जुटी है. जिसका जल्द ही पटाक्षेप किया जा सकता है. घटना उस समय हुई जब पीड़ित कमल दायमा अपनी फॉर्च्यूनर कार से निजी मॉल स्थित जिम में प्रैक्टिस करने पहुंचा बरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

अलवर: फर्जी तलाक देकर बेटी की उम्र की लड़की से शादी करने के आरोप में एक फौजी गिरफ्तार

अलवर: फर्जी तलाक देकर बेटी की उम्र की लड़की से शादी करने के आरोप में एक फौजी गिरफ्तार

अलवर: जिले के खैरथल थाना पुलिस ने फर्जी तलाक देकर बेटी की उम्र की लड़की से शादी करने के आरोप में एक फौजी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बल्लभग्राम निवासी सुरेश चंद यादव पुत्र गुरदयाल यादव ने वर्ष 1998 में अपने तीन भाइयों के साथ-साथ सुमन यादव निवासी रामपुरा जिला सीकरी से शादी की. कुछ वर्ष बाद सुमन यादव बेटी सहित अपने पीहर में जाकर रहने लगी. 

{related}

इसके बाद सेना के कमांडर से जाकर मिली और आपबीती बताई, जिसपर लंबे समय के बाद सुमन के खाते में सुरेश की आधी तनख्वाह सेना के कमांडर ने चालू करवा दी. सुरेश ने किशनगढ़बास न्यायालय में किसी महिला को ले जाकर तलाक ले लिया. इसके बाद खुद 43 साल उम्र होने पर झारखंड निवासी 18 साल की लड़की से शादी कर अपने घर ले आया. खैरथल थाना पुलिस ने सुरेश चंद को गिरफ्तार किया है. 

अलवर: मंदिर में बदमाशों ने साधु की आंखों में डाली मिर्ची, सेवक को उतारा मौत के घाट

अलवर: मंदिर में बदमाशों ने साधु की आंखों में डाली मिर्ची, सेवक को उतारा मौत के घाट

अलवर: जिले में जयपुर रोड पर अयोध्या मंदिर में आज रात अज्ञात लोगों ने एक साधु के हेल्पर की हत्या कर दी जबकि साधु की आंखों में मिर्ची डाल दी. उम्र दराज साधु अपने शिष्य के साथ इस मंदिर में रह रहा था. साधु का कहना है कि देर रात 2 लोग आए थे और उसके आंखों में मिर्ची डाल दी और हेल्पर पर हमला कर दिया.

{related}

पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच: 
पुलिस का मानना है कि मंदिर पर इस तरह की घटना लूट के लिए नहीं हो सकती है कोई दूसरे कारण हो सकते हैं जिसकी पुलिस जांच कर रही है. अलवर एसपी तेजस्विनी गौतम ने भी मौका मुआयना किया और एक विशेष टीम मामले में जांच के लिए लगाई है. मृतक का शव सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. जबकि बाबा का अस्पताल में उपचार जारी है. 

अलवर में 2 बाइकों की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

अलवर में 2 बाइकों की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

अलवर: राजगढ़ मेगा हाइवे पर महुआ टोल प्लाजा के पास दो बाइकों में आपसी भिड़ंत हो गई, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों के शवों को मालाखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया गया है.

एक घायल को किया जयपुर रैफर:
मृतकों में बिजवाड़ नरूका गांव निवासी शेर मोहम्मद और 22 वर्षीय युवक पिनान निवासी लखन नाई शामिल है, जबकि दो युवकों को गंभीर हालत में अलवर के सामान्य अस्पताल लाया गया. जिनमें से एक पिनान निवासी सुनील चौधरी को निजी अस्पताल में उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया.

{related}

दोनों बाइकों में हुई आमने सामने की भिड़ंत:
हादसा उस वक्त हुआ, जब दोनों बाइक आमने सामने से आ रही थी और तेज स्पीड में आपस में भिड़ गई. दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और सड़क पर ही घायल और मृतकों के शव इधर उधर छिटक गए.

नाबालिग अविवाहित लड़की ने बच्ची को जन्म दिया, अंधेरे में गलत काम होने की दी जानकारी

नाबालिग अविवाहित लड़की ने बच्ची को जन्म दिया, अंधेरे में गलत काम होने की दी जानकारी

रैणी(अलवर): दौसा जिले की एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अस्पताल मे एक बच्ची को जन्म दिया है. सूचना पर रैणी व दौसा जिले की पुलिस अस्पताल पंहुची व नाबालिग के परिजनों व नाबालिग लड़की से जानकारी जुटाई. जानकारी के अनुसार दौसा जिले की नाबालिग लड़की रैणी क्षेत्र मे अपने रिश्तेदारों के यहां तीन-चार दिन पहले आयी थी जिसने उसके नाबालिग ने पथरी के कारण पेट मे दर्द होने की शिकायत की थी. रिश्तेदार ने उसे दर्द कम होने की दवा दी. 

Coronavirus in India: देश में संक्रमितों का आंकड़ा 32 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में 67151 नए मामले सामने आए 

रात के अंधेरे में गलत काम होने की दी जानकारी: 
दर्द कम नहीं होने पर रिश्तेदार पथरी की दवा दिलाने के लिए दोपहर में अस्पताल लेकर आये जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया. हालांकि दोनो स्वस्थ है. सूचना पर दौसा जिले की महवा थाना पुलिस व रैणी पुलिस अस्पताल पहुंची व नाबालिग व उसके परिजनों के बयान लिए. महवा पुलिस के अनुसार नाबालिग ने बताया कि रात के अंधेरे में किसी ने उसके साथ गलत काम किया था उसे वह पहचान नहीं सकी. परिजनों व नाबालिग ने कोई शिकायत नहीं दी है. नवजात बच्ची को पालनाघर भेजा गया.  

अलवर: मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

अलवर: मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

अलवर: जिले में एनईबी थाना क्षेत्र के केमाला गांव में छत गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई. एक छत के नीचे दूसरे भाइयों का परिवार भी सो रहा था लेकिन छत पास में ही खड़े मकान से लगकर तिरछी हो गई और बाकी लोग बच गए. जिस मकान में मृतक सो रहे थे उसकी छत को जेसीबी से तोड़ कर उन्हें बाहर निकाला गया और जब अस्पताल लाया गया तो उन की मौत हो चुकी थी.

VIDEO: बसपा विधायकों के विलय मामले में राजस्थान हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला, स्पीकर को मामला तय करने के आदेश 

मृतक की पत्नी और बेटी बची: 
मृतकों में मामूरा, उसकी बेटी आलिया और शबनम के साथ एक माह का बेटा भी शामिल है. जबकि उसी मकान में सो रही उसकी पत्नी हारुनी और बेटी सानिया बच गई. 70 फीट लंबे लेंटर में बारिश के कारण कमजोरी आई है और वह भरभरा कर एक साथ ही गिर पड़ा. रात्रि में ही पुलिस पहुंची. अभी शव सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखे हैं.  

जयपुर ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, ACB ने बहरोड़ नगर पालिका के घूसखोरों को किया ट्रैप

जयपुर ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, ACB ने बहरोड़ नगर पालिका के घूसखोरों को किया ट्रैप

बहरोड़: बहरोड़ में नगर पालिका में जयपुर एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर पालिका के कशियर यशोदानन्दन शर्मा, रेवन्यू इंस्पेक्टर संजीव कुमार, जेईएन वीरेन्द्र सिंह और एक दलाल अनुप सिंह को गिरफ्तार किया है. इनको 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. जबकी नगर पालिका ईओ मनीषा यादव से पुछताछ की जा रही है.

VIDEO: जैसलमेर शहर के भ्रमण पर निकले मंत्री और विधायक, पटवा हवेली और जैन मंदिर का किया भ्रमण

30 हजार रुपए की पहले ली थी रिश्वत:
जिसमें ईओ की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है. नगर पालिका के अधिकारियों ने यह रिश्वत ठेकेदार कपिल शर्मा से विकास कार्यो के 14 लाख रुपए के बिल पास करवाने की एवज में 8 प्रतिशत के हिसाब से रिश्वत मांगी थी. आरोपियों ने पीड़ित ठेकेदार से 30 हजार रुपए की रिश्वत पहले ही ली जा चुकी थी.

एसीबी ने कल शाम को ही बहरोड़ में डाल लिया था डेरा:
एसीबी की टीम ने कल शाम को ही बहरोड़ में डेरा डाल दिया था और आज प्लानिंग के तहत जाल बिछाकर कार्रवाई को अंजाम दिया. यह कार्रवाई एसीबी के उच्च अधिकारियों के निर्देशन में एसीबी के एएसपी संजीव नैन के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया. जिसमें एसीबी डीएसपी चित्रगुप्ता, महिला इंस्पेक्टर मीना वर्मा, सब इंस्पेक्टर अंजु सहित टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया गया. 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने की राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात, बताई जल शक्ति मंत्रालय की उपलब्धियां

एक शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, चोरी की दो बाइकें बरामद, पूछताछ में अन्य खुलासा होने की संभावना

एक शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, चोरी की दो बाइकें बरामद, पूछताछ में अन्य खुलासा होने की संभावना

राजगढ़ (अलवर): अलवर पुलिस ने चोरी की दो बाइकों सहित एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. कोतवाल हरिसिंह धायल ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देशानुसार जिले में वाहन चोरियों पर अंकुश लगाने एवं चोरी की वारदातों का खुलासा और अवैध हथियार धारकों के विरूद्ध कार्यवाही करने के आदेश पारित किए थे. आदेश की पालना के लिए कस्बे के कोठीनारायणपुर पुलिस चौकी पर बैरिकेट्स लगाकर आने-जाने वाले वाहनों की सघन जांच के लिए नाकेबंदी की गई.

नाकेबंदी के दौरान किया गिरफ्तार:
अलवर अरावली बिहार थाना पुलिस की सूचना पर एक संदिग्ध व्यक्ति जिसके पास एक बाइक जिस पर चिंटू जोरवाड़ लिखा हुआ है और वाईजर पर दुर्गा का स्टीकर लगा हुआ है. इस पर नाकेबंदी कराकर तलाश की गई. नाकेबंदी के दौरान संदिग्ध बाइक चालक को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. लेकिन भागने लगा, जिसके शक के आधार पर पुलिस ने दबोच लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम विक्रम मीना पुत्र बाबूलाल मीना निवासी अन्तापाड़ा थाना लक्ष्मणगढ़ का होना बताया. उक्त बाइक की नम्बर प्लेट पर अंकित रजिस्ट्रर्ड नंबर और चेचिस नंबर अलग-अलग होना पाया गया.

कांग्रेस सेवादल के नए अध्यक्ष हेम सिंह शेखावत पहुंचे PCC, कहा-हम बहुत अच्छा काम करेंगे,संगठन को और मजबूत बनाएंगे

पुलिस कर रही है आरोपी से पूछताछ:
बाइक की जांच की गई तो उसके चेचिस और इंजन पर अंकित नंबर राजगढ़ थाने में दर्ज प्रकरण में चोरी होना पाया गया. कस्बे के मांदरीन मौहल्ला निवासी संदीप पुत्र किशनलाल मीना ने गत पच्चीस जून को बाइक को अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले जाने का मामला राजगढ़ थाने में दर्ज करवाया था. इस सम्बन्ध में आरोपित ने पूछताछ में बाइक चोरी करना स्वीकार किया. चोरी के मामले में अन्तपाड़ा निवासी विक्रम मीना को गिरफ्तार कर लिया. गहनता से पूछताछ में उसने एक अन्य बाइक चोरी कर माचाड़ी की घाटी में झाडिय़ों में खड़ा करना बताया. पुलिस ने आरोपित की निशानदेही से दूसरी बाइक भी बरामद कर ली. आरोपित के विरूद्ध करीब दो दर्जन वाहन चोरी और अन्य वारदात करने के मामले दर्ज है. पुलिस अन्य चोरी के वारदातों के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ कर रही है. 

गणेश घोघरा को बनाया यूथ कांग्रेस का प्रदेशाध्यक्ष, डूंगरपुर कांग्रेस में जश्न का माहौल

Open Covid-19