भिवाड़ी, अलवर Alwar: 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो बच्चों के पिता ने किया दुष्कर्म, आरोपी की भाभी ने बनाया वीडियो; जानें पूरा मामला

Alwar: 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो बच्चों के पिता ने किया दुष्कर्म, आरोपी की भाभी ने बनाया वीडियो; जानें पूरा मामला

Alwar: 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो बच्चों के पिता ने किया दुष्कर्म, आरोपी की भाभी ने बनाया वीडियो; जानें पूरा मामला

भिवाड़ी(अलवर): भिवाड़ी में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो बच्चों के पिता द्वारा जबरन दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इस पूरे घटनाक्रम में पीड़िता ने आरोपी की भाभी का भी सहयोग बताते हुए कहा कि दुष्कर्म करते समय आरोपी की भाभी ने घटनाक्रम का एक वीडियो बनाया. जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन शादी कराए जाने का दबाव बनाया और पीड़िता को जबरन बिहार लेकर चले गए. जहां पर आरोपी की पत्नी के विरोध के बाद व इधर परिजनों के द्वारा महिला थाना भिवाड़ी में अपहरण का मामला दर्ज कराए जाने के बाद लगातार दोनों तरफ से बनते दबाव को देखते हुए आरोपी नाबालिग को भिवाड़ी में छोड़कर फरार हो गया. 

पीड़िता के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पीड़िता को दस्तयाब किया है व पूछताछ की. पूछताछ में पीड़िता ने अपने साथ ही पूरे घटनाक्रम का हवाला दिया और आरोपी की भाभी द्वारा बनाए गए वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी से नाबालिग पीड़िता सहम गई और आरोपी के साथ बिहार चली गई. 

आपको बता दें इस घटनाक्रम के बाद पीड़ित परिवार सदमे में है उधर महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने पीड़िता को आज न्यायालय में पेश कर बयान कराए हैं. पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की बात कह रही है. बहरहाल महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपी को दो बच्चो का पिता बताया जा रहा है. जोकि पीड़िता के परिवार के आसपास के ही एक किराए के कमरे में रह रहा था. दोनों ही पक्ष मूल रूप से बिहार के बताए गए है. जोकि भिवाड़ी रहकर मेहनत मजदूरी करते है.

और पढ़ें