अलवर Alwar: युवती के साथ 7 महीने पहले हुआ था सामूहिक दुष्कर्म, पेट दर्द हुआ तो पता चला; गांव के ही दो आरोपी गिरफ्तार

Alwar: युवती के साथ 7 महीने पहले हुआ था सामूहिक दुष्कर्म, पेट दर्द हुआ तो पता चला; गांव के ही दो आरोपी गिरफ्तार

Alwar: युवती के साथ 7 महीने पहले हुआ था सामूहिक दुष्कर्म, पेट दर्द हुआ तो पता चला; गांव के ही दो आरोपी गिरफ्तार

अलवर: बहरोड़ क्षेत्र के मांढण थाने में अविवाहित युवती के साथ 7 महीने पहले सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ. जब युवती गर्भवती हुई और पेट में दर्द हुआ तब मामले का खुलासा हुआ. युवती के डिलीवरी भी हो गई और नवजात शिशु के जन्म लेने के कुछ देर बाद मौत भी हो गई. जिसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया है. नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के 10 घंटे के अंदर पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

डीएसपी मदनलाल रॉयल ने बताया कि मांढण थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. जिससे अविवाहित युवती गर्भवती हो गई. जिसके पेट में दर्द होने पर युवती को मांढण अस्पताल लेकर आए. जहां चिकित्सकों ने युवती को गर्भवती बताया. जब युवती से जानकारी की गई तो आपबीती बताते हुए घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद परिजन अस्पताल के सामने स्थित पुलिस थाने पहुंचे ओर दो युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया गया है. 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार:
युवती की तबीयत खराब होने पर बहरोड़ रेफर किया गया. जहां उसकी डिलीवरी हुई. पुलिस ने दोनों आरोपी गांव नंगली बलहिर निवासी युवक लोकेश शर्मा और रवि सिंह को गिरफ्तार किया गया. मामले की जांच बहरोड़ डीएसपी मदनलाल रॉयल कर रहे हैं.

और पढ़ें