Mumbai फिर धोखाधड़ी के मामले में फंसी Ameesha Patel, ट्वीट कर दी सफाई

फिर धोखाधड़ी के मामले में फंसी Ameesha Patel, ट्वीट कर दी सफाई

फिर धोखाधड़ी के मामले में फंसी Ameesha Patel, ट्वीट कर दी सफाई

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में वो एक बार फिर विवादों में घिर गई है. ये मामला अमीषा के एक इवेंट से जुड़ा हुआ है. इवेंट ऑर्गेनाइजर ने अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इस बारे मे अमीषा की सफाई भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है.

बत दें कि अमीषा के खिलाफ एक सोशल वर्कर ने धोखाधड़ी का मामला पुलिस में दर्ज कराया है. जिसमें उसने कहा कि अमीषा ने इवेंट के लिए मोटी रकम ली और थोड़ी सी परफॉर्मेंस देकर वहां से चली गई. ये मामला मध्यप्रदेश के खंडवा का है, जहां इवेंट अटेंड करने के कुछ देर बाद अमीषा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी जान का खतरा बताया.

अमीषा ने जानकारी देते हुए कहा कि खंडवा में 23 अप्रैल को नवचंडी महोत्सव अटेंड करना था. स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट के अरविंद पांडे ने हमे बुरी तरह ऑर्गेनाइज किया. वहां मुझे अपनी जान का खतरा था. उन्होंने लोकल पुलिस को ध्यान रखने के लिए धन्यवाद भी दिया. आगे अमीषा ने कहा कि वो कभी भी परफॉर्मेंस नहीं देने वाली थी. उन्हें वहां बस जाना था. जो वादे के मुताबिक उन्होंने किया भी. वहां उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया जो उन्हें पसंद नहीं आया.

ये पहला मौका नहीं है जब अमीषा का नाम विवादों में आया है. इसके पहले भी उन पर फ्रॉड का केस दर्ज हो चुका है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा जल्द ही गदर 2 में सनी देओल के साथ नजर आएंगी.

और पढ़ें